होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिहार के इस सुपरस्टार की सलमान खान से होती है तुलना, भाईजान को मिली धमकियों पर क्या बोले?

Bhojpuri Singer On Salman Khan Threat: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान को लेकर हर कोई टेंशन में हैं। एक वक्त ऐसा था जब भोजपुरी के एक सुपरस्टार की तुलना सलमान खान से की जा रही थी। कौन हैं ये सुपरस्टार?
03:17 PM Oct 17, 2024 IST | Nancy Tomar
khesari lal yadav, Salman Khan
Advertisement

Bhojpuri Singer On Salman Khan Threat: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान को लेकर भी माहौल पूरा गरम है। एक तरफ बाबा की हत्या और दूसरी ओर सलमान खान को मिल रही धमकियां... एक्टर के चाहने वालों की चिंता बढ़ा रही है। ऐसे में अब भोजपुरी स्टार ने भी भाईजान को मिल रही धमकियों पर रिएक्ट किया है? एक समय ऐसा भी था जब इस भोजपुरी स्टार की तुलना भी सलमान खान से की गई थी।

Advertisement

सलमान खान से तुलना

दरअसल, बात उस वक्त की है जब खेसारी लाल यादव की फिल्म 'संघर्ष 2' आने वाली थी। उस वक्त लोगों ने सिंगर की तुलना सलमान खान से की थी। उस वक्त खेसारी ने इस पर खुशी जताते हुए कहा था कि लोगों ने मेरी तुलना सलमान खान से की है और ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं जिस जगह से आया हूं, वहां से आना बहुत बड़ी बात है। लोगों ने मेरी तुलना ऐसे नायक से की है, जिसकी पूरी दुनिया दीवानी है। बता दें कि इस फिल्म से खेसारी का शर्टलेस अंदाज नजर आया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था।

भोजपुरी सुपरस्टार ने किया रिएक्ट

वहीं, अब हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से सलमान खान को मिल रही धमकियों के बारे में पूछा गया। इस पर सिंगर ने जवाब दिया और कहा कि जब एक अच्छे एक्टर को धमकी मिलती है, तो बेहद बुरा फील होता है। हिंदी सिनेमा ने हमेशा कहीं ना कहीं अपनी भाषा और देश को प्रमोट ही किया है। हर किसी का अपना एक अलग विषय होता है।

सलमान खान बनना कोई छोटी चीज नहीं- खेसारी

खेसारी ने आगे कहा कि सलमान सर अपने आप में ही बहुत हैं। अगर उनकी कोई भी परेशानी है, तो वो इसे खुद ही सॉल्व कर सकते हैं, क्योंकि वो सलमान खान हैं और उन्हें पता है कि किस चीज से कैसे निपटना है। वो सलमान खान बने हैं और ऐसा हर कोई नहीं कर सकता। सलमान खान बनना कोई छोटी चीज नहीं है।

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई गैंग दे चुका है धमकी

गौरतलब है कि सलमान खान को लेकर इस वक्त पुलिस भी पूरी सतर्क है। सुरक्षा के लिहाज से एक्टर को कड़ी सुरक्षा दी गई है। बाबा सिद्दीकी मर्डर के बाद से ही सलमान को लेकर पुलिस बहुत सावधानी बरत रही है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। ऐसे में सलमान को लेकर टेंशन बढ़ी हुई है।

सलमान की सुरक्षा बढ़ाई

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। ऐसे में बाबा की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का लेना अपने आपमें चिंता बढ़ा रहा है। गौरतलब है कि इसी साल के शुरुआत में सलमान खान के घर पर फायरिंग भी की गई थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली थी।

पुलिस बेहद सतर्क

वहीं, आज सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले केस में पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट भी किया है। गौरतलब है कि सलमान खान, बाबा सिद्दीकी के बेहद करीबी थे। ऐसे में बाबा की हत्या के बाद सलमान को लेकर टेंशन बढ़ना भी लाजिमी है। खान परिवार ने भी सबकी सुरक्षा को देखते हुए किसी को घर ना आने की अपील की है।

यह भी पढ़ें- Liam Payne ने गर्लफ्रेंड संग बिताए अंतिम पल, सिंगर का आखिरी वीडियो वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
Khesari Lal YadavSalman Khan
Advertisement
Advertisement