चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bhojpuri Song: नवरात्री से पहले धूम मचा रहा है राकेश मिश्रा का ये देवी गीत, देखें

05:22 PM Sep 24, 2022 IST | Ritu Shaw
Advertisement

Bhojpuri Song: अब जल्द ही शारदीय नवरात्र शुरू होने जा रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो रहे हैं, जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं। खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह तक तमाम भोजपुरी सिंगर्स मिलकर नवरात्री गाने रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) भी एक भोजपुरी नवरात्री गीत लेकर आए हैं।

Advertisement

अभी पढ़ें Hema Malini के चुनावी बयान पर आया Rakhi Sawant का रिएक्शन, बोलीं- ‘ये एक सीक्रेट था जिसे मोदी जी..

राकेश के नए नवरात्री गीत का नाम है ‘कुआरे में बरत’ (Kuaare Me Barat)। इस गाने के वीडियो को राकेश पर फिल्माया गया और उनके अपोजिट नजर आ रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा सिंह। इस सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है और अब तक इसे मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में माता रानी के तमाम पंडालों के भी दर्शन किए जा सकते हैं।

Advertisement

 

अभी पढ़ें Shehnaaz Gill: सूट पहन शहनाज गिल ने दिखाई अदाएं, सादगी पर फिदा फैंस

गाने में आवाज दिया है राकेश मिश्रा और अलका झा ने। बोल लिखे हैं चोतन मनीष ने और म्यूजिक अभिषेक तिवारी का है। टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस गाने को 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Xanax bars

Advertisement
Tags :
Kuaare Me BaratRakesh MishraRakesh Mishra Bhojpuri SongRakesh Mishra Latest Bhojpuri SongRakesh Mishra Latest ganaRakesh Mishra Songs
Advertisement
Advertisement