खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bholaa Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई ‘भोला’, फिल्म ने पांचवें दिन की इतनी कमाई

10:46 AM Apr 04, 2023 IST | Nancy Tomar
Bholaa World Wide 100 Crore Collection
Advertisement

Bholaa Box Office Collection Day 5: रामनवमी के खास मौके पर अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।ऑडियंस में फिल्म को लेकर पहले ही हाई बज था।

Advertisement

रिलीज होते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पैर जमा लिए। इस बीच अब भोला की रिलीज के पांचवे दिन यानी सोमवार की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए है, चलिए जानते है कि आखिर भोला ने सोमवार को कितने करोड़ का बिजनेस किया है।

और पढ़िए – मंदाकिनी की 26 साल बाद वापसी: दाऊद के सवाल पर भड़की अभिनेत्री, बोलीं- ‘अतीत को कुरेदना ठीक नहीं’

रिलीज के पांचवे दिन भोला की कमाई में भारी गिरावट

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ ने अपनी रिलीज के पांचवे दिन महज 6 करोड़ का बिजनेस किया है, जो बेहद निराश करने वाला है।

हालांकि फिल्म के लिए अच्छी बात ये है कि ‘भोला’ ने 5 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ मेकर्स को अब मंगलवार यानी महावीर जयंती की छुट्टी से भी बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। इस मौके पर भी फिल्म की कमाई में उछाल आ सकता है।

Advertisement

‘भोला’ को मिला ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स

बता दें कि फिल्म ‘भोला’ को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म ने ओपनिंग तो ठीक-ठाक की, लेकिन दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आ गई।

वीकेंड पर एक बार फिर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाते हुए करोड़ो बटोर लिए, लेकिन सोमवार को फिर से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है।

और पढ़िए – NMACC Day 2, Fashion in India: अंबानी परिवार के साथ राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय जगत की हस्तियों ने पिंक कारपेट पर बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

खुद अजय देवगन ने इस फिल्म को किया डायरेक्ट

फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन ने लीड़ रोल प्ले किया है। साथ ही इस फिल्म में तबू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा जैसे शानदार कलाकारों ने अपनी अहम भूमिका निभाई है।

बता दें कि फिल्म ‘भोला’ साउथ की सुपर सक्सेसफुल फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है। वहीं, इस फिल्म को खुद अजय देवगन ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले भी अजय ने ‘यू मी और हम’, ‘शिवाय’ और ‘रनवे 34’ को डायरेक्ट किया था।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(Adipex)

Advertisement
Tags :
ajay devgnBholaaBholaa Box Office Collection Day 5Bollywood newsTabu
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement