चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bholaa Teaser 2: ट्रेलर के बाद टीजर 2 ने सोशल मीडिया पर मचाया गदर, आपने देखा क्या?

06:34 PM Feb 02, 2023 IST | News24 हिंदी
Bholaa Teaser 2
Advertisement

Bholaa Teaser 2: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म भोला का टीजर 2 (Bholaa Teaser 2) बीते दिनों रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर के बाद अब टीजर 2 ने भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। फिल्म के टीजर 2 को अब टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

Advertisement

इतना ही नहीं बल्कि एक्टर अजय देवगन ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। फिल्म भोला में अजय के साथ अभिनेत्री तब्बू नजर आएंगी। फिल्म में अजय देवगन भी दमदार रोल में नजर आएंगे।

Advertisement

अजय देवगन ने लिखा शानदार कैप्शन

एक्टर अजय देवगन ने फिल्म के टीजर (Bholaa Teaser 2) को शेयर करते हुए लिखा था कि जब एक चट्टान, सौ शैतान से टकराएगा। अजय की फिल्म भोला का लोगों को बेसब्री से इंतजार है और इसके लिए फैंस भी बहुत एक्साइटेड हैं।

और पढ़िए –Shiv Thakare Bigg Boss 16 Elimination: करण जौहर ने किया इशारा, क्या फिनाले से पहले ही शिव ठाकरे घर से हुए बेघर?

साथ ही फिल्म में अजय एक कैदी के किरदार में अहम रोल निभाएंगे और तब्बू एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी एक ड्रग माफिया को लेकर है। फिल्म को देखने के लिए लोग बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे है, जल्दी ही लोगों को फिल्म देखने को मिलेगी।

और पढ़िए –Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में लगेगा राजस्थानी कल्चर का तड़का, जैसलमेर में शुरू हुई तैयारियां

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही फिल्म में अजय और तब्बू की अहम भूमिका रहेगी। इससे पहले दोनों कलाकार साल 2022 में आई फिल्म दृश्यम 2 में एक साथ दिखे थे।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
ajay devgnBholaaBholaa Teaser 2BollywoodEntertainment NewsTabu
Advertisement
Advertisement