चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bhumi Pednekar की रिवीलिंग ड्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान, यूजर्स बोले- आ गई अमीरों की Urfi Javed...

Bhumi Pednekar In GQ Awards: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हमेशा से अपनी रिवीलिंग ड्रेस और हॉट लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं। यहां उनके बोल्ड आउटफिट्स ने इवेंट का पारा बढ़ा दिया। उनके लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
11:30 AM Apr 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Bhumi Pednekar In GQ Awards.
Advertisement

Bhumi Pednekar In GQ Awards: GQ अवॉर्ड की शाम बी-टाउन की कई एक्ट्रेसेस से सजी नजर आई। मलाइका अरोड़ा से लेकर ईशा गुप्ता तक कई हसीनाओं ने अपनी कातिलाना ड्रेस से हुस्न की बिजलियां गिराईं। इवेंट के दौरान जिस हसीना पर सभी की निगाहें थम गईं वो कोई और नहीं बल्कि भूमि पेडनेकर थीं। बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर भूमि जैसे ही इवेंट में पहुंची तो पैपराजी उनके लुक्स और अदाओं को कैमरे में कैद करने के लिए बेताब हो गए।

Advertisement

अपनी बोल्ड ड्रेस में भूमि पेडनेकर काफी हॉट लग रही थीं। उन्हें देखने के बाद कुछ लोगों को उर्फी जावेद याद आ गईं। अब उनके लेटेस्ट फोटोशूट की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं।

क्रॉप्ड ब्लेज़र में हॉट लगीं

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भूमि पेडनेकर ने व्हाइट क्रॉप्ड ब्लेज़र पहना हुआ है, जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिख रहा है। अवॉर्ड शो में पहुंचकर एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से कर किसी की अटेंशन लूट ली। उनके हॉट लुक्स से फैंस तो क्या सेलेब्स भी अपनी नजरें नहीं हटा सके। कैमरे के सामने आते ही एक्ट्रेस ने जमकर पोज दिए। उनकी तस्वीरें फैंस को दीवाना बना रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kylie Jenner क्या सच में है प्रेग्नेंट? Timothee Chalamet संग पहले बच्चे के स्वागत पर तोड़ी चुप्पी

यूजर्स कर रहे ट्रोल

वैसे आपको बता दें कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स भूमि को उनकी लेटेस्ट ड्रेस के लिए काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने यहां तक कि उनकी तुलना सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद तक से कर दी है। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'फालतू में उर्फी जावेद बनने की कोशिश की जा रही है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उर्फी जावेद तो फर्जी बदनाम है.. इन मैडम को देखो।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आ गई अमीरों की उर्फी जावेद।' इस तरह से लोग भूमि को ट्रोल कर रहे हैं।

हालांकि भूमि पेडनेकर को ट्रोलर्स की कड़वी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक्ट्रेस हमेशा ही अपने हॉट लुक से लाइमलाइट बटोरने में विश्वास रखती हैं। इससे पहले भी उन्हें कई मौकों पर बोल्ड आउटफिट्स में देखा जा चुका है। वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर पिछली बार फिल्म 'भक्षक' में नजर आई थीं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई थी।

Advertisement
Tags :
Bhumi Pednekartop News
Advertisement
Advertisement