होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बधाई दो! Bigg Boss 18 में Bhumi Pednekar के 'लव इंटरस्ट' की एंट्री? शो में लगेगा ग्लैमर का तड़का

Bhumi Pednekar Badhai Do Co-actress in Bigg Boss 18: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' में भूमि पेडनेकर की को-स्टार के हिस्सा लेने की बात सामने आ रही है, जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
06:18 PM Oct 02, 2024 IST | Himanshu Soni
Bhumi Pednekar Badhai Do Co-actress in Bigg Boss 18
Advertisement

Bhumi Pednekar Badhai Do Co-actress in Bigg Boss 18: सलमान खान का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' को शुरू होने में अब बस 4 दिन बचे हैं। ऐसे में शो को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं, इस बार कौन-कौन शो का हिस्सा बनेगा इसे लेकर भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर अब सलमान खान के शो के लिए एक और नाम सामने आ रहा है जिसका बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर से कनेक्शन है। आखिर कौन हैं ये खूबसूरत हसीना जो सलमान के शो में आएंगी नजर, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

अभिनेत्री चुम दारंग बनेंगी शो का हिस्सा 

'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने के लिए आए दिन नए-नए नाम सामने आ रहे हैं। अब कहा जा रहा है कि अभिनेत्री चुम दारंग, जिन्हें आपने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'बधाई दो' में देखा होगा वो भी अब शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। जी हां बिग बॉस तक की खबर के मुताबिक शो के लिए एक्ट्रेस अब कन्फर्म हो चुकी हैं।

'बिग बॉस 18' में नजर आएंगे सिर्फ सेलेब्स

इस बार शो को लेकर कहा जा रहा है कि मेकर्स ने फैसला किया है कि शो में सिर्फ सेलेब्स को ही जगह दी जाएगी। इस बार यूट्यूबर्स और इन्फलुएंसर्स के लिए बिग बॉस के दरवाजे बंद किए गए हैं। आपको बता दें चुम दारंग की एंट्री से शो और भी दिलचस्प होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक चुम को शो के निर्माताओं ने संपर्क किया है और वो इस मामले में फाइनल बातचीत कर रही हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो वो जल्दी ही बिग बॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाते हुए नजर आएंगी।

Advertisement

चुम दारंग का फिल्मी करियर

आपको बता दें चुम ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 'बधाई दो' से की थी, जिसमें उन्होंने भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव के साथ काम किया था। फिल्म में भूमि के लव इंटरस्ट के तौर पर उनकी अदाकारी को दर्शकों ने खूब सराहा। इसके अलावा उन्होंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट के साथ भी काम किया है जिसमें उनके काम को पसंद किया गया था।

कौन हैं चुम दारंग?

चुम दारंग सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि वो साल 2017 में मिस तियारा इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीत चुकी हैं। वो नॉर्थ ईस्ट डिवा, मिस हिमालय, मिस अर्थ इंडिया जैसे कई कंपीटिशन में हिस्सा ले चुकी हैं। चुम की एंट्री अगर शो में होगी तो वाकई काफी मजा आने वाला है।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की शादी में किया ऐसा काम जिससे पहले की थी तौबा-तौबा, Honey Singh का खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Bhumi Pednekarbigg boss 18
Advertisement
Advertisement