होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Taaza Khabar 2 Review: 'विलेन' के आगे नहीं टिक पाए Bhuvan Bam, दमदार एक्टिंग लेकिन वही घिसी-पिटी कहानी

Taaza Khabar 2 Review: यूट्यूबर भुवन बाम की मॉस्ट अवेटिड वेब सीरीज 'ताजा खबर सीजन 2' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। चलिए जानते हैं कैसी है सीरीज की कहानी और कलाकारों की परफॉर्मेंस।
05:49 PM Sep 27, 2024 IST | Himanshu Soni
Taaza Khabar 2 Review
Advertisement

Taaza Khabar 2 Review: यूट्यूबर भुवन बाम की चर्चित वेब सीरीज 'ताजा खबर सीजन 2' आज से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। इस सीरीज में भुवन के साथ श्रिया पिलगांवकर, जावेद जाफरी, देवेन भोजानी, नित्या माथुर, प्रथमेश परब और महेश मांजरेकर जैसे नामचीन कलाकार भी शामिल हैं। सीरीज के छह एपिसोड में कहानी एक बार फिर वसंत गावड़े उर्फ वस्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पहले सीजन में अचानक अमीर बनने के बाद अब दूसरे सीजन में उसके बुरे नतीजों का सामना कर रहा है।

Advertisement

कैसी है सीरीज की कहानी?

पहले सीजन में दिखाया गया था कि वसंत कैसे एक सफाई कर्मचारी से अमीर बन जाता है, लेकिन दौलत के साथ-साथ उसके लिए कई मुसीबतें भी इंतजार कर रही होती हैं। अब वसंत यानी कि भुवन बाम को 500 करोड़ रुपये चुकाने हैं और इसी मुद्दे पर कहानी आगे बढ़ती है। उसकी गर्लफ्रेंड मधु यानी कि श्रिया पिलगांवकर और उसके दोस्तों की मदद से वसंत नई चुनौतियों का सामना करता है। क्या वसंत अपने जीवन में आई मुश्किलों से उबर पाएगा? यही इस सीजन की कहानी है।

कलाकारों की दमदार एक्टिंग 

सीरीज का मुख्य आकर्षण है इसके कलाकारों की शानदार एक्टिंग। भुवन बाम ने वसंत के किरदार में जान डालने की पूरी कोशिश की है, लेकिन जावेद जाफरी के सामने वो कुछ कमजोर नजर आए। जावेद ने यूसुफ अख्तर के किरदार में जो गहराई दी है, वो फैंस को काफी पसंद आने वाली है। वहीं श्रिया ने इमोशनल सीन में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जबकि महेश मांजरेकर का कैमियो इतना प्रभावी नहीं रहा। प्रथमेश परब की कॉमेडी भी दिलचस्प है, लेकिन उनका किरदार पूरी तरह से नहीं उभरा।

Advertisement

सीरीज का डायरेक्शन

सीरीज का निर्देशन हिमांक गौर ने किया है, जिन्होंने चमत्कार और जादू को कहानी में बुनने की कोशिश की है। हालांकि ये कनेक्शन दर्शकों के साथ जुड़ नहीं पाता। कहानी में ऐसा कोई पल नहीं है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रख सके। इसकी प्रस्तुति कहीं न कहीं एक कॉकटेल की तरह लगती है- ना तो पूरी तरह काल्पनिक है और न ही वास्तविकता के करीब है। कहानी को थोड़ा बेहतर तरीके से दिखाया जा सकता था।

सीरीज के गाने

इस सीरीज में कुल छह गाने हैं, लेकिन 'होके मजबूर' और 'पैसा' को छोड़कर बाकी गाने इतने खास नहीं हैं। बैकग्राउंड म्यूजिक साधारण है, जो कहानी में कोई खास योगदान नहीं देता।

फाइनल वर्डिक्ट

भले ही 'ताजा खबर सीजन 2' में कहानी में नई ताजगी की कमी है, फिर भी अगर आप भुवन बाम के प्रशंसक हैं, तो इसे एक बार देख सकते हैं। भुवन ने अपने अभिनय से साबित किया है कि कंटेंट क्रिएटर भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। हालांकि, पहले सीजन की तुलना में ये कुछ कमजोर नजर आता है, फिर भी इसे देखने का अनुभव खास हो सकता है। कुल मिलाकर ये सीरीज मनोरंजन की दृष्टि से निराश नहीं करती, लेकिन बेहतर दिशा की कमी जरूर महसूस होती है।

ताजा खबर सीजन को 5 में से 2 स्टार

यह भी पढ़ें: Laughter Chefs में एक और हादसे ने कर दी सभी की आंखें नम, फूट-फूट कर रोईं Nia Sharma

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement