खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kim Kardashian की सौतन ने पार की शर्म की सारी हदें, बिना पैंट पहने पब्लिक में घूमती आईं नजर

Bianca Censori: किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट और उनकी पत्नी बियांका सेनसोरी एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में कपल को एक रेस्टोरेंट में बैन कर दिया गया था।
05:32 PM Jul 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Bianca Censori
Advertisement

Bianca Censori: एक तरफ अनंत-राधिका की शादी में कार्दशियन सिस्टर्स इंडियन लुक को फॉलो कर सुर्खियों में बनी हुई हैं, तो दूसरी तरफ किम कार्दशियन की 'सौतन' अपनी अश्लीलता के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में जहां किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट और उनकी पत्नी बियांका सेनसोरी को एक रेस्टोरेंट में इसलिए बैन कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने बेहद छोटे कपड़े पहने थे, लेकिन बियांका सेनसोरी ने इस घटना से भी सबक नहीं लिया और उन्होंने फिर से ऐसा ही कुछ कर दिखाया है।

Advertisement

बियांका सेनसोरी ने फिर लांघी शर्म की सारी हदें

दरअसल, बीते बुधवार यानी 17 जुलाई को बियांका सेनसोरी को लॉस एंजिल्स में कान्ये वेस्ट के साथ लंच पर जाते देखा गया। हालांकि इस दौरान बियांका सेनसोरी के स्किन टाइट टॉप ने लोगों का ध्यान खींचा। जी हां, बियांका सेनसोरी ने इस दौरान एक ऐसा टॉप पहना था, जो उनकी बॉडी से बेहद चिपका हुआ था और वो देखने भी बेहद अजीब लग रहा था। हालांकि फोटोज इतनी ज्यादा अश्लील हैं कि हम वो खबर में दिखा नहीं सकते। News24 इस तरह की अश्लीलता को बढ़ावा नहीं देता है।

बिना पैंट के घूम रही किम की सौतन

इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान बियांका सेनसोरी ने शर्म की सारी सीमाएं लांघते हुए सिर्फ अंडरगार्मेंट्स पब्लिक में आना जरूरी समझा। जी हां, जब किम की सौतन अपने पति संग लंच डेट पर गई तो वो पैंट पहनना ही भूल गईं या फिर यूं कहे कि फैशन के नाम पर उन्होंने पैंट पहनना ही जरूरी नहीं समझा, जबिक हाल ही में उन्हें इस हरकत के लिए एक रेस्टोरेंट से बाहर का रास्ता दिखाया गया था।

Advertisement

पहले भी कर चुकी हैं ऐसी हरकतें

गौरतलब है कि जहां किम कार्दशियन पर से अभी तक भारत और यहां की संस्कृति का खुमार चढ़ा हुआ है, तो दूसरी ओर उनके एक्स पति और सौतन इस तरह की चीजें कर रहे हैं, जो ना सिर्फ उनके देश बल्कि दुनिया में भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर यूजर्स ने रिएक्ट किया है। यूजर्स का इस पर कहना है कि कान्ये वेस्ट की पत्नी बेहद रिवीलिंग कपड़े पहनकर बाहर घूम रही है।

यह भी पढ़ें- कार चलाते, रील बनाते… इंफ्लुएंसर का वीडियो वायरल, यूजर बोले- खुद तो मरेंगी, दूसरों को और मारेंगी

Advertisement
Tags :
Bianca CensoriKanye WestKim Kardashian
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement