खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kim Kardashian की सौतन ने फिर लांघी शर्म की लकीर, बेशर्म होकर पब्लिक में आईं नजर

Bianca Censori: किम कार्दशियन की सौतन यानी बियांका सेनसोरी फिर से अपनी अश्लील हरकतों से सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां, कान्ये वेस्ट और उनकी पत्नी बियांका सेनसोरी एक बार फिर से पब्लिक में नजर आए, लेकिन इस बार भी बियांका सेनसोरी अपनी अश्लीलता के लिए चर्चा में आ गईं।
11:53 AM Jul 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Bianca Censori
Advertisement

Bianca Censori: भले ही सोशल मीडिया पर अब अनंत-राधिका की शादी की चर्चा कम हो गई है, लेकिन कार्दशियन सिस्टर्स का इंडियन लुक अब भी इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां लोग कार्दशियन सिस्टर्स के भारतीय लुक को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे, तो वहीं सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन की सौतन यानी बियांका सेनसोरी फिर से अपनी अश्लील हरकतों से सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां, कान्ये वेस्ट और उनकी पत्नी बियांका सेनसोरी एक बार फिर से पब्लिक में नजर आए, लेकिन इस बार भी बियांका सेनसोरी अपनी अश्लीलता के लिए चर्चा में आ गईं।

Advertisement

फिर चर्चा में आईं बियांका सेनसोरी 

सोशल मीडिया पर बियांका सेनसोरी और किम कार्दशियन के एक्स हसबैंड यानी कान्ये वेस्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इंटरनेट पर सामने आई फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि बियांका सेनसोरी ने एक बार फिर से बेहद रिवलिंग टॉप पहना है। पब्लिक में किम की सौतन फिर से स्किन टाइट टॉप में नजर आईं, तो लोगों में चर्चा का विषय बन गई।

बियांका ने पहना बेहद रिवीलिंग टॉप

बियांका ने इस बार भी जो टॉप पहना था, वो उनके शरीर से चिपका हुआ था और बेहद रिवीलिंग भी था। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब बियांका इस तरह के कपड़े पहनकर पब्लिक में आई हैं। जी हां, इसके पहले भी वो इस तरह के कपड़े पहनकर लोगों में सामने आ चुकी हैं। हालांकि News24 ना ही इन फोटोज की जिम्मेदारी लेता है और ना ही इस तरह की अश्लीलता को बढ़ावा देता है।

Advertisement

रेस्टोरेंट में किया गया बैन

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी बियांका सेनसोरी अपनी इसी हरकत के लिए चर्चा में थीं। जी हां, कान्ये वेस्ट और उनकी पत्नी बियांका सेनसोरी को एक रेस्टोरेंट में बैन कर दिया गया था, जिसकी वजह भी बियांका का बेहद छोटे कपड़े पहनना ही था। हालांकि, बियांका सेनसोरी ने इस घटना से भी सबक नहीं लिया था और उन्होंने फिर से ऐसा ही कुछ कर दिखाया था।

रिवीलिंग कपड़ों से बटोरती हैं सुर्खियां

इसके बाद अब फिर से बियांका अपनी अश्लीलता के लिए चर्चा में आ गई हैं। कभी बियांका पैंट पहनना भूल जाती हैं, तो कभी बेहद छोटे कपड़े पहनती हैं। कभी इतना रिवलिंग टॉप पहन लेती है कि लोग भी शर्म से पानी-पानी हो जाएं। जहां कार्दशियन सिस्टर्स अपने इंडियन लुक के लिए दुनियाभर में छाई हुई हैं, तो वहीं बियांका अपनी अश्लीलता को लिए लोगों में चर्चा का विषय बनी हुईं हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 की लेटेस्ट रैंकिंग रिपोर्ट रिवील, देखें टॉप से बॉटम 9 तक कौन किस नंबर पर?

Advertisement
Tags :
Bianca CensoriKanye WestKim Kardashian
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement