खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Khatron Ke Khiladi 14: अभिषेक कुमार को औकात याद दिला रहे Asim Riaz, पहले ही एपिसोड में मारा धक्का

Khatron Ke Khiladi 14 Abhishek Vs Asim: 'खतरों के खिलाड़ी 14' के एक के बाद एक नए प्रोमो आ रहे हैं। ऐसे ही एक नए प्रोमो में शो के कंटेस्टेंट्स आसिम रियाज और अभिषेक कुमार एक दूसरे से भिड़ गए। आसिम और अभिषेक के बीच काफी धक्का-मुक्की भी देखने को मिली। आखिर क्या रहा पूरा मामला, इस रिपोर्ट में देखिए
06:14 PM Jul 14, 2024 IST | Himanshu Soni
Khatron Ke Khiladi 14 Abhishek Vs Asim
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14 Abhishek Vs Asim: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 27 जुलाई से इस शो की शुरुआत हो रही है। इसी बीच अब मेकर्स ने शो के पहले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है। प्रोमो में बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज और सीजन 16 के रनर रप अभिषेक कुमार एक दूसरे से भिड़ गए। दोनों में बात इस हद तक आगे बढ़ गई कि आसिम और अभिषेक के बीच धक्का-मुक्की की नौबत आ गई।

Advertisement

प्रोमो में दिखा आसिम Vs अभिषेक

शो की शुरुआत से पहले ही अभिषेक कुमार और आसिम रियाज के चर्चे हो रहे थे। दोनों काफी एग्रेसिव नेचर के हैं और लड़ाई होने पर दोनों को आपे से बाहर होते भी देखा गया है। 'खतरों के खिलाड़ी' में भी दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। दोनों की लड़ाई इस हद तक आ गई दोनों ने एक दूसरे को ना ही सिर्फ गालियां दीं बल्कि धक्का तक देते हुए देखा जा रहा है। शो के मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें नियति फतनानी शो के होस्ट रोहित शेट्टी को आसिम रियाज के बारे में बताती हुई नजर आ रही हैं।

आसिम पर नियति ने किया कमेंट

नियति रोहित से कहती हैं कि सर आसिम फ्लाइट से ही हमें कहता आ रहा है कि मैंने बहुत कुछ देखा है, मैं बहुत दर्द सहकर यहां आया हूं। इस बात पर आसिम रियाज कहते हैं कि सर ये कहां समझेंगे, इनका अभी इतना लेवल नहीं हुआ है। आसिम रियाज की इस बात पर नियति कहती हैं कि सर इनके लेवल पर आना भी नहीं है। आसिम रियाज आगे कहते हैं कि सर ये सब झुंड है पूरा, एक-दो लोग शो छोड़कर ना चले जाए। आसिम की इस बात पर अभिषेक कुमार थोड़ा भड़क जाते हैं। वो आसिम रियाज से पूछते हैं कि भाई लड़ क्यों रहा है। बस अभिषेक की इस बात से आसिम काफी गुस्सा हो जाते हैं।

Advertisement

आसिम ने अभिषेक से कहा- औकात में रहो

आसिम रियाज इतना गुस्सा हो जाते हैं कि वो वहां से सभी कंटेस्टेंट्स से दूर चले जाते हैं। स्टंट लोकेशन से ही आसिम वॉक आउट कर लेते हैं। आसिम गुस्से में कहते हैं औकात देखकर लोगों के साथ मजाक करना चाहिए। इस पर अभिषेक कहते हैं कि ये जो तेरी हवा है ना वो सब निकल जाएगी। इसके बाद आसिल अपने जूते की तरफ इशारा करते हुए अभिषेक से कहते हैं कि बिग बॉस में भी तो चाटा है ये ले यहां पर भी चाट ले। इसके बाद दोनों एक दूसरे को जरा सा धक्का देते हुए भी नजर आते हैं।

अभिषेक ने प्रोमो पर दिया रिएक्शन

अभिषेक कुमार ने मेकर्स की तरफ से रिलीज किए गए इस प्रोमो को देखने के बाद सोशल मीडिया साइट एक्स पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा- 'सुना है एक और प्रोमो आया है, अब तो जब पूरा एपिसोड आएगा तभी सब पता चलेगा'

Advertisement
Tags :
Khatron ke khiladi 14
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement