चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

करण और तेजस्वी से पहले इन बिग बॉस कपल्स का भी हुआ ब्रेकअप, एक की तो शादी भी हुई

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Breakup Rumor: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फैंस के लिए बुरी खबर है। दोनों ने अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म कर दिया है। दोनों के ब्रेकअप की वजह क्या है आइए जानते हैं।
09:57 AM Jun 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Karan Kundra And Tejasswi Prakash Breakup Rumor.
Advertisement

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Breakup Rumor: बिग बॉस के घर में आकर कई जोड़ियां बनी हैं। कुछ रिश्ते मुकम्मल रहे तो वहीं कुछ रिश्ते शो खत्म होने के साथ ही टूट गए। टीवी एक्टर करण कुंद्र और तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' में कंटेस्टेंट बनकर आए और दोनों शो के दौरान ही उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं, जिससे उनके फैंस का दिल टूट सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक सूत्र ने दावा किया है कि करण और तेजस्वी ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। दोनों के रिश्ते में पिछले कई दिनों से खटपट चल रही थी। वैसे आपको बता दें कि करण और तेजस्वी से पहले भी बिग बॉस में कई सेलेब्स रहे हैं, जिनका ब्रेकअप हो चुका है।

Advertisement

क्यों हुआ ब्रेकअप?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की असली वजह अब तक सामने नहीं आ सकी है लेकिन उनसे जुड़े एक सूत्र का कहना है कि दोनों के ब्रेकअप की वजह उनके झगड़े रहे हैं। दोनों में पिछले कई दिनों से हर छोटी-बड़ी बात को लेकर झगड़े हो रहे थे, जिसके चलते उन्होंने अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि करण और तेजस्वी की ओर से इन खबरों की पुष्टि अब तक नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: क्या Malaika Arora और Arjun Kapoor का सच में हुआ ब्रेकअप? बर्थडे बैश से मिला हिंट

Advertisement

इन सेलेब्स के ब्रेकअप भी हुए

आपको बता दें कि बिग बॉस में करीब आए सेलेब्स में सिर्फ करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ही नहीं रहे हैं, जिनके ब्रेकअप को लेकर चर्चा हो रही है। इससे पहले कई सेलेब्स रहे हैं, जिन्होंने ऑफिशियली ब्रेकअप किया है। इस लिस्ट में पवित्रा पुनिया-एजाज खान, कुशाल टंडन-गौहर खान, तनीषा मुखर्जी-अरमान कोहली, समर्थ जुरेल-ईशा मालवीय, असीम रियाज-हिमांशी खुराना और पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा और राकेश बापट-शमिता शेट्टी के नाम शामिल हैं। इसके अलावा सारा खान का नाम भी है। आपको बता दें कि सारा खान और अली मर्चेंट ने शो के दौरान शादी की थी। हालांकि बाद में कपल ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

पहले भी आ चुके ब्रेकअप रूमर्स

आपको बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप को लेकर पहली बार खबर नहीं आई है। इससे पहले भी दोनों के ब्रेकअप की खबरें काफी ज्यादा वायरल हुई थीं। हालांकि तेजस्वी प्रकाश के बर्थडे के मौके पर करण ने उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। इसके अलावा दोनों को नाइट पार्टी में साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ब्रेकअप रूमर्स पर फुल स्टॉप लग गया था, लेकिन एक बार फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं।

Advertisement
Tags :
Karan KundraTejasswi Prakash
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement