खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss 16: घर में फिर मचा कोहराम, लड़ाई में एक दूसरे के मां-बाप को घसीट लाए अर्चना और साजिद

07:20 PM Nov 23, 2022 IST | Ritu Shaw
Bigg Boss 16: घर में फिर मचा कोहराम, लड़ाई में एक दूसरे के मां-बाप को घसीट लाए अर्चना और साजिद
Advertisement

मुंबई: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड में एक नया घमासान देखने को मिलने वाला है। फिल्म निर्माता साजिद खान और को-कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Sajid Khan & Archana Gautam Fight) के बीच एक भयंकर लड़ाई देखने को मिली है, जहां दोनों ने शो में एक-दूसरे के माता-पिता को घसीट लिया।

Advertisement

दरअसल, लड़ाई तब ज्यादा बढ़ गई जब साजिद को कहते हुए सुना गया कि कुछ लोग मानते हैं कि उनके पिता बिग बॉस चलाते हैं। बस फिर क्या था अर्चना चिढ़ गईं और उन्होंने जवाब में कहा कि वह अपने पिता से शो चलाने के लिए कहें।

एक दूसरे मां-बाप को बीच में घसीटा

मंगलवार के एपिसोड के तुरंत बाद प्रसारित हुए प्रोमो में साजिद को कहते हुए सुना गया कि “लोगों को लगता है उनके बाप का शो है।” इस पर अर्चना ने तुरंत जवाब दिया, “मेरा बाप इतना अमीर होता तो वो बिग बॉस को चला लेता, आप अपने पापा को बोल दिजिये ना वो चला लेंगे।”

ये सुनकर साजिद गुस्सा हो गए और उठ खड़े हुए। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने अर्चना को ट्रक से बाहर निकलने के लिए कहा। वो चिल्लाते हुए कहते हैं, “तूने मेरे बाप का नाम लिया! अब चल उतर। औकात देख अपनी।”

Advertisement

अर्चना ने भी अपना आपा खो दिया और कहा, “मेरी माँ और बाप पे जा रहा है, अपनी माँ पर जा। फाड़ के रख दूंगी। ” शिव ठाकरे और एमसी स्टेन को साजिद को रोकने की कोशिश करते देखा गया, साथ ही उन्होंने अर्चना पर आरोप लगाया।

मंगलवार के एपिसोड में, अर्चना शरारती मूड में थी और घर के चारों ओर लड़ाई-झगड़ा करवाती दिखीं। उन्होंने घर के कामों के बंटवारे को लेकर टीना दत्ता को सुंबुल तौकीर खान के बीच भी लड़ाई भड़काई। पिछले हफ्ते जब साजिद घर के कप्तान थे तब अर्चना का उनके साथ कुछ विवाद हुआ था। बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए, एमसी स्टैन, सुंबुल तौकीर, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम और अंकित गुप्ता नॉमिनेटेड हैं।

(www.ameriseed.net)

Advertisement
Tags :
Entertainment News In HindiSajid Khansajid khan bigg boss 16sajid khan bigg boss 16 fightsajid khan bigg boss 16 fight archana gautamsajid khan fight archana gautam
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement