चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Big Boss 16: साजिद खान की एंट्री पर फूटा मंदाना करीमी गुस्सा, एक्ट्रेस छोड़ी इंडस्ट्री

06:01 PM Oct 06, 2022 IST | Ritu Shaw
Big Boss 16: शो में साजिद खान की एंट्री को लेकर मंदाना करीमी दर्ज किया विरोध, छोड़ी एक्टिंग इंडस्ट्री
Advertisement

मुंबई: जब से साजिद खान (Sajid Khan) के बिग बॉस 16 (Big Boss 16) में आने की खबर सामने आई है, तब से लोगों के होश उड़ गए हैं। लोग मेकर्स के इस फैसले से काफी नाराज हैं, क्योंकि साजिद खान पर कई महिलाओं के द्वारा #MeToo का आरोप लगाया जा चुका है।

Advertisement

गौरतलब हो कि, साजिद अपनी फिल्मों में काम देने के बदले में एक्ट्रेसेज को गलत और असहज डिमांड्स किया करते थे। शो में साजिद की एंट्री पर जहां कुछ एक्ट्रेसेज ने उन्हें चियर किया, तो वहीं बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने इन एक्ट्रेस और बिग बॉस के मेकर्स को खरी खोटी सुनाई है।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: मेकर्स पर फूटा Urfi Javed का गुस्सा, साजिद खान का समर्थन करने के लिए शहनाज गिल और कश्मीरा शाह को भी लगाई फटकार

वहीं सिंगर सोना महापात्रा ने भी नेशनल रियलिटी शो में एक ऐसे शख्स जिसपर #MeToo कैंपेन के दौरान गंभीर आरोप लगे थे उसे एंट्री देने को लेकर विरोध जताया है। आपको बता दें ये दोनो हस्तियां बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं अब कथित पीड़िता और एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi protest against Sajid Khan) ने इसके विरोध में बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ दिया है।

Advertisement

मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने #MeToo के द्वारा खुलकर साजिद के साथ अपने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि साजिद से उनकी मुलाकात फिल्म “हमशकल्स” (Humshakals) को लेकर हुई थी और साजिद उनसे कपड़े उतारने की बात कही थी। मंदाना ने आगे जोड़ा, साजिद ने उनसे कहा कि “अगर मुझे वह पसंद आया जो मैं देखता हूं, तो आपको वो रोल मिल सकता है।”

मंदाना के अलावा सलोनी गौर, अहाना कुमरा सहित कई अन्य लोगों ने भी साजिद खान के साथ अपने अनुभवों के बारे में बात की है। जब से बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री हुई है तब से लोगों का गुस्सा बढ़ा हुआ है।

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए मंदाना ने कहा कि -“ईमानदारी से कहूं तो, मैं उन्हें फिर से सुर्खियों में देखकर हैरान नहीं हूं। लोगों के लिए जीवन ऐसा हो गया है कि मैं अपना सिर भी रेत के नीचे रख सकती हूं। अगर इससे मुझे फायदा होने वाला है और मैं पैसा कमा सकती हूं, तो कौन परवाह करेगा? इससे पता चलता है कि भारत और कई अन्य देशों में MeToo कैंपेन वास्तव में कहीं भी क्यों नहीं पहुंचा।” फिल्हाल एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम हैंडल भी प्राइवेट कर लिया है।

अभी पढ़ें Alia Bhatt Baby Shower: आलिया की गोदभराई में शामिल हुआ पूरा कपूर और भट्ट परिवार, देखें इनसाइड पिक्स

आगे मंदाना ने कहा, “इससे मुझे दुख होता है। सच कहूं तो यही वजह है कि मैंने पिछले सात महीनों से काम नहीं किया है। मैं अब और काम नहीं कर रही हूँ। मैं किसी ऑडिशन में नहीं गई। मैं बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती। मैं ऐसी इंडस्ट्री से नहीं जुड़ना चाहती जहां महिलाओं का सम्मान न हो।”

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(canadianpharmacy365.net)

Advertisement
Tags :
bigg Boss 16Mandana karimiMandana Karimi protest against Sajid KhanMandana Karimi quits actingMetooSajid Khan
Advertisement
Advertisement