खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss 17 में Munawar के जीतने, चीटर-बीटर कहलाने पर बोले Abhishek Kumar, गलती सबसे...

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में चीटर-बीटर कहे जाने पर रिएक्ट किया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
09:41 AM Jan 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Abhishek Kumar ने किया रिएक्ट। फोटो आभार- गूगल
Advertisement

Bigg Boss 17: बीती रात 'बिग बॉस 17' का आगाज हो गया है और शो को उसका विनर मिल गया है। शो के घर से बाहर आने के बाद अब कंटेस्टेंट के इंटरव्यू सामने आ रहे हैं, जिसमें वो शो के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

इस बीच अभिषेक कुमार का लेटेस्ट इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि उन्होंने अपने इंटरव्यू में क्या कहा?

यह भी पढ़ें- Filmfare Awards 2024 में Alia Bhatt ने मारी बाजी, तो 12th. Fail को मिला बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड

Advertisement

फाइनल में पहुंचे थे मुनव्वर फारुकी और अभिषेक

जैसे ही शो से अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा का पत्ता साफ हुआ, तो सभी हैरान रह गए। वहीं, इनके बाहर होते ही शो के फाइनलिस्ट की लिस्ट में मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार रह गए। दोनों के फाइनल में जाते ही सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई और लोगों ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया कि एक महिला को धोखा देने वाला और हराने वाला कैसे टॉप में पहुंच गया?

गलती तो सभी से हो जाती है- अभिषेक

वहीं, अब इस पर अभिषेक ने रिएक्टर करते हुए बॉलीवुडलाइफ से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि 'गलती तो सभी से हो जाती है और इसका मतलब ये नहीं होता कि वो इंसान दिल का बुरा बन गया। हमने अपनी गलती मान ली है और इस पर काम भी किया है। साथ ही आगे ऐसी गलती नहीं हो, इसका भी ध्यान रखा जाएगा।'

6 घंटे तक चला 'बिग बॉस 17' का फिनाले

इतना ही नहीं बल्कि अभिषेक ने 'बिग बॉस 17' के घर में आई परेशानियों के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि जीतना था और इसी के लिए खेल भी रहा था, बहुत अच्छा लग रहा है। हालांकि मुनव्वर जीता है, तो इतना दुख नहीं हुआ, जितना मुझे होना चाहिए, लेकिन अगर मुनव्वर के अलावा कोई और जीतता तो शायद मुझे ज्यादा दुख होता। बता दें कि बीती रात शो का फिनाले था, जो 6 घंटे तक चला। साथ ही शो की ट्रॉफी को मुनव्वर ने अपने नाम किया है।

Advertisement
Tags :
Abhishek Kumarbigg boss 17Munawar Faruqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement