खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'असलियत दिखी, ट्रॉफी गई, इज्जत गई और अब...', Bigg Boss 17 से बाहर आते ही ट्रोल हुईं Ankita Lokhande

Bigg Boss 17, Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अभी तक उन्होंने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।
10:18 AM Jan 29, 2024 IST | Nancy Tomar
ट्रोल हुई अंकिता। फोटो आभार- इंस्टाग्राम
Advertisement

Bigg Boss 17, Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 को उसका विनर मिल गया है। जैसे ही अंकिता टॉप थ्री से बाहर हुई, तो सभी को झटका लगा। लोगों को उम्मीद थी कि टीवी की ये बहू पहले या दूसरे नंबर पर अपनी जगह बना लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अंकिता टॉप थ्री से बाहर हो गई।

Advertisement

वहीं, अब शो से बाहर होने के बाद अंकिता बेहद दुखी नजर आई। साथ ही उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। आइए जानते हैं पूरा मामला...

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में Munawar के जीतने, चीटर-बीटर कहलाने पर बोले Abhishek Kumar, गलती सबसे…

Advertisement

अंकिता के चेहरे पर साफ झलक रहा दुख

जैसे ही अंकिता शो से बाहर आई, तो वो काफी मायूस थी और उनके चेहरे पर शो ना जीतने का दुख अलग ही झलक रहा था। वहीं, सोशल मीडिया पर जैसे ही अंकिता का वीडियो सामने आया, तो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और जमकर कमेंट्स करने लगे। एक यूजर ने इस पर लिखा कि इनके ओवर कॉन्फिडेंस की धज्जियां उड़ गई आज। द बिग बॉस हाउस रिविल्स द रियल सेल्फ। उसने अपनी इज्जत बचाने के लिए अपना बेस्ट दिया, लेकिन नहीं हो पाया। सभी ने देखा कि वो क्या है...?

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

अंकिता का मुंह बंद हो गया- यूजर्स

दूसरे यूजर ने लिखा कि थैंक यू अंकिता का मुंह बंद हो गया। तीसरे यूजर ने लिखा कि मुनव्वर के जीतने से ज्यादा इनके हारने में जो खुशी मिली है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि घर में भी बेइज्जती और बाहर भी बेइज्जती। एक और यूजर लिखते हैं कि असलियत दिखी, ट्रॉफी गई, इज्जत गई और अब तलाक पक्का। इस तरह के कमेंट्स यूजर अब इस वीडियो पर कर रहे हैं।

अंकिता ने नहीं किया रिएक्ट

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अंकिता के चेहरे पर ना जीतने का दुख झलक रहा है। वहीं, यूजर्स भी अब उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। हालांकि अभी तक इस पर अंकिता ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Advertisement
Tags :
Abhishek KumarAnkita Lokhandebigg boss 17Munawar FaruquiSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement