खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss में मुझे यूज किया, अब हो रहा पछतावा, कंट्रोवर्शियल शो को लेकर कर एक्ट्रेस का खुलासा

Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर एक एक्ट्रेस ने हैरान करने वाला खुलासा किया है। जी हां, हसीना का कहना है कि उन्हें इसका पछतावा है। आइए आपको बताते हैं कि वो कौन हैं?
06:51 PM Jul 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 17
Advertisement

Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों खबरों के बाजार में खूब लाइमलाइट चुरा रहा है। हर कोई शो को लेकर बातें कर रहा है और गॉसिप टाउन में इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है। हालांकि अब इस शो को लेकर एक हसीना ने चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। जी हां, गॉसिप टाउन में तो कुछ ऐसी ही चर्चा हो रही है।

Advertisement

ईशा मालवीय ने किया खुलासा

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने कुछ ऐसा ही कहा है। जी हां, ईशा का कहना है कि बिग बॉस 17 में उन्हें ऐसे लोग मिले हैं, जो बेहद सेल्फिश हैं। ईशा ने कहा कि शो के घर में उन्हें बेहद सेल्फिश लोगों के साथ रहना पड़ा। एक्ट्रेस ने कहा कि ये ऐसे लोग हैं जिन्होंने उनका यूज किया।

मुझे इसका रिग्रेट होता है- ईशा

ईशा ने कहा कि उन लोगों ने मेरा यूज किया, लेकिन मैं फिर भी उनके साथ रही। हालांकि उस टाइम मुझे इस चीज का एहसास नहीं था, लेकिन आज मुझे इस चीज का पछतावा है, लेकिन मुझे शो में आने का कोई पछतावा नहीं है। भले ही उन्होंने कभी मेरी इज्जत नहीं की और ना ही मुझे समझा और मैंने उन लोगों के साथ रिश्ते बनाए, आज मुझे इसका रिग्रेट होता है। ईशा ने आगे कहा कि वो आगे भी किसी डांस-बेस्ड रियलिटी शो का हिस्सा बनना जरूर चाहेंगी।

Advertisement

बिग बॉस 17 में आई थी ईशा

गौरतलब है कि ईशा मालवीय ने बिग बॉस 17 में जमकर लाइमलाइट चुराई थी। इस सीजन में ईशा अकेली नहीं गई थी, जी हां उन्होंने शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ एंट्री ली थी। शो में दोनों ने खूब लाइमलाइट चुराई थी। हालांकि दोनों के झगड़े खूब चर्चा में रहे थे। ब्रेकअप होने के बाद दोनों ने इस शो में हिस्सा लिया था।

बिग बॉस ओटीटी 3 का तीसरा सीजन

बता दें कि इन दिनों बिग बॉस का ओटीटी का तीसरा सीजन चल रहा है, जो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में आ रहे ट्विस्ट लोगों को पसंद आ रहा है। इस सीजन में कई ऐसे सदस्य भी हैं, जिन्हें देखने के बाद दर्शकों को भरोसा नहीं हुआ था। शो से नीरज, पायल और पौलीमी बाहर आ चुके हैं। देखने वाली बात होगी कि इस बार जनता किसे विनर चुनेगी? जी हां, तीसरे सीजन में कौन शो की ट्रॉफी घर लेकर जाएगा ये तो अब वक्त ही बताएगा?

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone को बेटा होगा या बेटी? हो गया खुलासा, ज्योतिषी ने कर दी भविष्यवाणी

Advertisement
Tags :
bigg boss 17Bigg Boss OTT 3Isha Malviya
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement