खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'तेरी हिम्मत कैसे हुई मेरे पति को तू बोलने की', Chandrika Dixit पर भड़कीं Tehelka की पत्नी दीपिका आर्य

Deepika Arya Lashes out at Chandrika Dixit: बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आईं चंद्रिका दीक्षित अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण खबरों में रहती हैं। इस बार वायरल वड़ा पाव गर्ल ने तहलका भाई की पत्नी दीपिता आर्य से पंगा ले लिया। अब दीपिका ने चंद्रिका की क्लास लगाई है।
04:56 PM Aug 08, 2024 IST | Himanshu Soni
Deepika Arya Lashes out at Chandrika Dixit

Deepika Arya Lashes out at Chandrika Dixit: बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आईं चंद्रिका दीक्षित अक्सर अपने अटपटे बयानों की वजह से सुर्खियोंं में आ जाती हैं। चंद्रिका कभी शो की विनर को लेकर ऐसा बयान दे जाती हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हेम खूब ट्रोलिंग मिलती है तो कभी वो खुद के शो जीतने पर बड़ी बात कह जाती हैं। लेकिन लगता है इस बार वायरल वड़ा पाव गर्ल ने गलत इंसान से पंगा ले लिया है। जी हां चंद्रिका दीक्षित के एक बयान की वजह से अब वो तहलका भाई की पत्नी दीपिता आर्य के निशाने पर आ गई हैं। क्या है पूरा मामला चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

दीपिका आर्य ने चंद्रिका को सुनाई खरी-खोटी

दरअसल दीपिका आर्य ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में दीपिका ने चंद्रिका दीक्षित को खूब खरी-खोटी सुनाई है। चंंद्रिका को लेकर दीपिका ने कहा कि मैडम का एक और बयान मैंने इंटरव्यू में सुना। 'ये नहीं मानेगी बिल्कुल भी। तहलका पता नहीं क्यों पैसे बांटता रहता है, तेरी जेब से बांट रहा है क्या। तेरे को पैसे नहीं दिए इसलिए तेरे को टेंशन हो रही है। तेरे आस-पास वाले सभी को दिए हैं।' दीपिका ने कहा 'तेरे को फेमस करने वाले फूड व्लॉगर्स हैं। तू कहां फेमस थी। वड़ा पाव तो हर कोई बेच लेता है।'

दीपिता ने चंद्रिका की लगाई क्लास

आगे वीडियो में बात करते हुए बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट सनी आर्य की वाइफ दीपिका आर्य ने कहा कि 'बैक पेन को तू बेक पेन कहती है। तूने मेरे पति को तू करके बोला कैसे। तेरी इस बात पर तो अच्छा खासा सुनेगी तू। तूने ऐसा कैसे बोला कि तहलका मेरे आस-पास फेमस होने के लिए आया था। तू वही लड़की थी ना जो रो-रोकर तहलका भाई को कह रही थी कि कोई सेलेब नहीं आया मेरे पास, बस आप ही आए हो'। दीपिका ने कहा कि इतना एहसान फरामोश इंसान मैंने दुनिया में किसी को नहीं देखा है जितनी ये चंद्रिका है।

चंद्रिका ने तहलका पर कही थी बड़ी बात

आपको बता दें चंद्रिका दीक्षित ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कह दिया था कि वो तहलका के प्रैंक पेज बिल्कुल भी देखना नहीं चाहती हैं। ये वही यूट्यूब पेज है जिसपर सनी आर्य और दीपिका आर्य अपने वीडियोज बनाते हैं। इतना ही नहीं चंद्रिका ने तो यहां तक कह दिया था कि तहलका दिल्ली में उनके ठेले पर आए ही सिर्फ इसलिए थे ताकि उन्हें फेम मिल जाए।

यह भी पढ़ें: Gyaarah Gyaarah Review: थ्रिलर और सस्पेंस का बेजोड़ मेल है ‘ग्यारह ग्यारह’, जानिए कैसी है वेब सीरीज की कहानी?

Open in App Tags :
Bigg Boss OTT 3chandika dixitDeepika Arya