होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 17 के फेमस यूट्यूबर हुए ब्लास्ट का शिकार, हॉस्पिटल में दाखिल, जानें अब कैसी तबीयत?

Tehelka Prank Admitted In Hospital: बिग बॉस 17 के एक्स कंटेस्टेंट और फेमस यूट्यूबर सनी आर्या उर्फ तहलका प्रैंक एक फायर ब्लास्ट के शिकार हो गए हैं, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
08:03 AM Jul 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Tehelka Prank Admitted In Hospital.
Advertisement

Tehelka Prank Admitted In Hospital: बिग बॉस (Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट रह चुके यूट्यूबर सनी आर्या उर्फ तहलका प्रैंक के साथ बड़ा हादसा हो गया है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। इस खबर के आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। साथ ही उनकी हेल्थ पर अपडेट जानने के लिए उत्सुक हैं। दरअसल, तहलका एक फायर ब्लास्ट का शिकार हो गए हैं। एक गैस से भरा गुब्बारा उनके हाथ में ही फट गया जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच अस्पताल से उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें यूट्यूबर अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में बैंडेज लगा हुआ भी दिखाई दे रहा है।

Advertisement

तहलका के साथ कैसे हुआ हादसा?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी आर्या उर्फ तहलका प्रैंक ने हाल ही में एक नई कार खरीदी थी। वो अपनी नई कार का जश्न परिवार के साथ मना रहे थे। इसी दौरान उन्होंने गैस वाले गुब्बारे जलाने शुरू कर दिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तहलका गैस वाले गुब्बारे को आग लगा रहे थे, तभी एक गुब्बारा उनके हाथ में ही फट गया। इस हादसे में तहलका बुरी तरह से घायल हो गए। बता दें कि ये हादसा यूट्यूबर के घर के बाहर ही हुआ है, जिससे मौके पर वहां अफरा-तफरी मच गई। वहीं घायल तहलका को मौके पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का वीडियो टेली मसाला ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: कभी राइटर बने तो कभी कैफे में काम किया, सरनेम बदला तो बन गए एक्टर; जल्द बनेंगे पिता, पहचाना क्या?

Advertisement

अब कैसी है युट्यूबर की तबीयत?

तहलका प्रैंक के साथ जिस वक्त ये हादसा हुआ था, उनके साथ उनकी पत्नी दीपिका आर्या भी मौजूद थीं। फिलहाल हादसे के बाद यूट्यूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी एक तस्वीर भी सामने आई है। इस तस्वीर में तहलका बेड पर लेटे हुए चीयर-अप का साइन देते दिख रहे हैं। इसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि फिलहाल वो अब ठीक हैं। वहीं उनके हाथ पर बैंडेज बंधा हुआ दिखाई दे रहा है। खुद तहलका ने भी एक इंटरव्यू में बताया है कि वो अब पहले से ठीक हैं।उधर, तहलका के फैंस भी उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

बिग बॉस 17 में आए थे नजर

बता दें कि सनी आर्या उर्फ तहलका एक फेमस यूट्यूबर हैं, जिन्हें अपने प्रैंक वीडियो के लिए जाना जाता है। उन्हें 'बिग बॉस 17' में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। शो में उनकी जर्नी काफी सही चल रही थी और लोग उनका गेम भी काफी पसंद कर रहे थे। वहीं अरुण माशेट्टी से उनकी काफी अच्छी दोस्ती थी। अपनी दोस्ती को निभाते हुए तहलका से एक गलती हो गई थी, जिसके चलते उन्हें बीच शो से बाहर कर दिया गया था। दरअसल, शो में अरुण और अभिषेक कुमार के बीच लड़ाई में तहलका ने अभिषेक पर हिंसा की थी जिसके बाद उन्हें तुरंत इस शो से बाहर कर दिया गया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Sunny AryaTehelka Bhai aka Sunny Arya
Advertisement
Advertisement