whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बहुत सारी गर्लफ्रेंड्स हैं इस कंटेस्टेंट की? Bigg Boss के छोटे 'भाईजान' ने रिवील किया विनर का नाम

Abdu Rozik Predicted Winner Name: बिग बॉस सीजन 17 का विनर कौन होगा इसका फैसला भले ही ग्रैंड फिनाले पर हो लेकिन छोटे भाईजान अब्दु रोजिक ने अभी से विनर के नाम की भविष्यवाणी कर दी है। हालांकि इसके पीछे उन्होंने काफी मजेदार वजह बताई है।
04:16 PM Jan 27, 2024 IST | News24 हिंदी
बहुत सारी गर्लफ्रेंड्स हैं इस कंटेस्टेंट की  bigg boss के छोटे  भाईजान  ने रिवील किया विनर का नाम
अब्दु रोजिक ने मुनव्वर फारुकी को बताया बिग बॉस 17 का विनर। फोटो साभार - इंस्टाग्राम

'बिग बॉस 17' के फिनाले में बस एक दिन बाकी हैं। 28 जनवरी की रात को बिग बॉस को अपना 17वां विनर मिल जाएगा, लेकिन फिनाले से पहले ही मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में कई फैंस और सेलेब्स आ गए हैं। इन सेलेब्स में पिछले सीजन के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक भी शामिल हैं। अब्दु रोजिक का कहना है कि मुनव्वर फारुकी बिग बॉस सीजन 17 के विनर बनेंगे। हालांकि उन्होंने इसकी काफी मजेदार वजह बताई है। दरअसल, अब्दु रोजिक से जब पूछा गया कि 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी तो उन्होंने काफी मजेदार तरीके से शो के विनर की भविष्यवाणी कर दी।

छोटे भाईजान ने दिया मजेदार जवाब

'द खबरी' ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में अब्दु रोजिक से जब पूछा गया कि बिग बॉस 17 का विनर कौन होगा तो उन्होंने काफी मजेदार जवाब दिया। छोटे भाईजान ने कहा, 'उन्हें लगता है कि बिग बॉस का 17वां सीजन मुनव्वर फारुकी जीतेंगे क्योंकि घर से बाहर उनकी बहुत सारी गर्लफ्रेंड्स हैं, जो उन्हें वोट कर रही हैं।'

आयशा खान ने खोले थे मुनव्वर के सीक्रेट्स

जाहिर है कि बिग बॉस में आयशा खान बतौर वाइल्डकार्ड शामिल हुई थीं। घर में उन्होंने मुनव्वर फारुकी की पोल नेशनल टीवी पर खोलते हुए उनके कई सीक्रेटे्स बताए थे। आयशा खान ने कहा था कि मुनव्वर फारुकी ने अपनी पत्नी जैस्मिन, गर्लफ्रेंड नाजिला और उन्हें धोखा दिया है। इसके अलावा उन्होंने मुनव्वर पर कई और लड़कियों को धोखा देने का आरोप लगाया था। आयशा ने यह भी खुलासा किया था कि मुनव्वर फारुकी ने एक समय पर टू टाइमिंग की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 फिनाले से पहले विनर बनने की दावेदारी छोड़ सकता है ये सदस्य

टॉप 5 की रेस में शामिल हैं ये सदस्य

गौरतलब है कि बिग बॉस 17 में मिडनाइट इविक्शन के चलते विक्की जैन घर से बेघर हो गए थे। जिसके बाद टॉप 5 में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी हैं। पाचों दावेदार विनर की रेस में एक-दूसरे से कड़ा मुकाबला कर रहे हैं। लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक मुनव्वर फारुकी पहले नंबर पर हैं, जबकि अभिषेक कुमार दूसरे नंबर पर हैं। बरहाल, कौन होगा विनर इस बात का खुलासा कल यानी ग्रैंड फिनाले की रात 12 बजे होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो