whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17: फिनाले से पहले मीडिया के तीखे सवालों में घिरे कंटेस्टेंट्स, मुनव्वर-विक्की की उड़ी धज्जियां

Bigg Boss 17 Finale Week : बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें घरवालों को मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए देखा जा रहा है। इस दौरान मीडिया ने मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन से कई तीखे सवाल पूछे जिसका दोनों ने अपने अंदाज से जवाब दिया।
10:08 PM Jan 22, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss 17  फिनाले से पहले मीडिया के तीखे सवालों में घिरे कंटेस्टेंट्स  मुनव्वर विक्की की उड़ी धज्जियां

Bigg Boss 17 Finale Week : सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा। फैंस भी विनर का नाम जानने के लिए बेताब हैं। जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, वैसे-वैसे शो काफी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। हाल ही में शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि घर में मीडिया की एंट्री हुई है और उसने घरवालों से काफी तीखे सवाल पूछे हैं। इस बीच विक्की जैन ने कुछ ऐसा कहा दिया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। आपको बता दें कि विनर की रेस में मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अरुण महाशेट्टी और अभिषेक कुमार शामिल हो चुके हैं।

अंकिता लोखंडे का स्टैंड नहीं लेने पर घिरे विक्की जैन

कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में घरवालों को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच एक पत्रकार ने शो में अंकिता लोखंडे का स्टैंड नहीं लेने पर विक्की जैन से सवाल किया। इतना ही नहीं लोगों का यह भी कहना है कि विक्की हमेशा वीकेंड के वॉर के बाद अंकिता की गलतियां निकालते हैं।

विक्की जैन को इस बात का है घमंड 

इस बीच एक पत्रकार ने विक्की जैन से पूछा कि आपने मुनव्वर फारुकी से लड़ाई के दौरान कहा था कि तेरे जैंसे 200 लोग मेरे आगे-पीछे हैं तो आपको किस बात का घमंड है। इसपर विक्की ने कहा कि मुझे कोयले की खदान और अंकिता लोखंडे के पति होने का घमंड है। विक्की का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सवालों के जाल में फंसे मुनव्वर

इसके अलावा मीडिया के सवालों में मुनव्वर फारुकी भी घिरे। मुनव्वर से पत्रकार ने सवाल किया, शो में जिस तरह से आपकी निजी जिंदगी सामने निकल कर आई है कि उसे देखकर आपको नहीं लग रहा कि मुन्ना बदनाम हुआ बिग बॉस के लिए। इस पर मुनव्वर ने जवाब दिया, 'बिग बॉस ने तीन घर बसाए और मेरे एक दो उजाड़ दिए।' दूसरे पत्रकार ने पूछा कि 'आपके जो रिश्ते हैं वो इतने हल्के क्यों हैं। शो में भी आप लड़कियों के दम पर आगे बढ़ते हुए दिखाई दिए।' इस सवाल पर विक्की जैन तंज कसते हुए कहते हैं, 'देश का सवाल था शायद।' वहीं सवाल सुनने के बाद मुनव्वर के चेहरे का रंग उड़ गया।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: फिनाले से पहले लीक हो गया विनर का नाम, ये कंटेस्टेंट होगा फर्स्ट रनरअप

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो