खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss के बाद खानजादी को नहीं मिल रहा काम? जानें क्यों Salman Khan से मांग रहीं माफी

Khanzaadi Apologize Salman Khan: बिग बॉस 17 से लाइमलाइट में आईं रैपर खानजादी हाल ही में यूट्यूबर अनुराग डोभाल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखी थीं लेकिन अब उनके पास कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है। इस बीच बिग बॉस खत्म होने के एक महीने बाद खानजादी ने सलमान खान से माफी मांगी है।
04:45 PM Feb 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Khanzaadi Apologize Salman Khan. Photo Credit- Instagram
Advertisement

Khanzaadi Apologize Salman Khan: बिग बॉस का 17वां सीजन (Bigg Boss 17) खत्म हो चुका है लेकिन शो के चर्चे अबतक हो रहे हैं। शो में शामिल कंटेस्टेंट्स आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस लिस्ट में अब रैपर फिरोजा खान उर्फ खानजादी (Khanzaadi) भी शामिल हो गई हैं। शो के खत्म होने के एक महीने बाद खानजादी ने होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से माफी मांगते हुए उनसे काम मांगा है। बता दें कि बिग बॉस के घर में खानजादी स्ट्रॉन्ग प्लेयर के रूप में दिखी थीं। फैंस को उनका गेम काफी पसंद आया था। इसके अलावा अभिषेक कुमार संग उनकी कैमिस्ट्री भी लोगों ने काफी पसंद की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh क्यों छिपा रहे चेहरा? फैंस ने लिए मजे, बोले- कहीं वजह ‘वो’ तो नहीं

क्यों माफी मांग रहीं खानजादी

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 में खानजादी को सलमान खान से कई बार डांट पड़ी थी लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रहीं। अपनी हेल्थ को लेकर खानजादी ने कई बार शो छोड़कर जाने की जिद भी की। हालांकि अब उन्हें अपनी इस गलती का अहसास हो गया है। हाल ही में आजतक को दिए एक इंटरव्यू में खानजादी ने होस्ट सलमान खान से माफी मांगी है।

Advertisement

खानजादी ने कहा, 'मैं सलमान खान से मिलना चाहती हूं और उनसे माफी मांगना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि मुझे एक बार उनके साथ काम करने का मौका मिले ताकि मैं खुद को साबित कर सकूं।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं भी खान हूं और वो भी खान हैं। मेरे अंदर अभी थोड़ा बचपना है। काश वह थोड़ा समझ जाएं।'

खानजादी को नहीं मिल रहा काम

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद खानजादी और यूट्यूबर अनुराग डोभाल ने एक साथ म्यूजिक वीडियो में काम किया था लेकिन उनकी म्यूजिक वीडियो को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला। अब खानजादी के पास कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है। इस बीच उन्होंने सलमान खान से माफी मांगकर उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है। खानजादी का कहना है कि वह सलमान खान से डरती हैं और उनकी काफी इज्जत करती हैं। गौरतलब है कि खानजादी और अनुराग डोभाल दोनों ही मनमुटाव के चलते बिग बॉस 17 के फिनाले में नहीं पहुंचे थे।

 

Advertisement
Tags :
bigg boss 17KhanZaadiSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement