चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss Finale के दिन बनेगा डबल संयोग, अब Munawar Faruqui का विनर बनना तय

Munawar Faruqui Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट मुनव्वर फारुकी के लिए कल 28 जनवरी का दिन बेहद खास होने वाला है। इस दिन डबल संयोग बनेगा जो उनके विनर बनने में मददगार साबित होगा।
06:20 PM Jan 27, 2024 IST | News24 हिंदी
मुनव्वर फारुकी का 32वां जन्मदिन। फोटो साभार - इंस्टाग्राम
Advertisement

Munawar Faruqui Birthday Bigg Boss 17 Finale: 'बिग बॉस 17' के फाइनलिस्ट में शामिल मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के लिए 28 जनवरी का दिन बेहद खास होने वाला है। एक ओर जहां शो का ग्रैंड फिनाले है तो वहीं दूसरी ओर कॉमेडियन अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। ऐसे में फैंस उन्हें विनर बनते देखने के लिए काफी बेताब हैं। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि मुनव्वर को जन्मदिन के तोहफे में बिग बॉस विनर 17 की ट्रॉफी मिल सकती है।

Advertisement

बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करते मुनव्वर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर फारुकी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं करते हैं। उनका कहना है कि उन्हें जन्मदिन मनाना पसंद नहीं लेकिन पिछले साल उन्होंने अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। तस्वीरों में उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड नाजिला भी दिखी थीं। इस बार मुनव्वर बिग बॉस के घर में हैं। ऐसे में उनके फैंस यही चाहेंगे कि तोहफे के रूप में बिग बॉस की ट्रॉफी मुनव्वर को ही मिले।

यह भी पढ़ें : बहुत सारी गर्लफ्रेंड्स हैं इस कंटेस्टेंट की? Bigg Boss के छोटे ‘भाईजान’ ने रिवील किया विनर का नाम

Advertisement

करण कुंद्रा ने किया सपोर्ट

आपको बता दें कि फिनाले से पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स मुनव्वर फारुकी को काफी सपोर्ट कर रहे हैं। बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में करण कुंद्रा घर में मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट करने पहुंचे हैं। वहीं वोटिंग ट्रेंड्स में भी विनर की रेस में मुनव्वर फारुकी का नाम सबसे आगे चल रहा है। हाल ही में अब्दु रोजिक ने भी मुनव्वर फारुकी के विनर बनने की भविष्यवाणी कर दी है।

बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट

आपको बता दें कि बिग बॉस के टॉप 5 में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के नाम शामिल हैं। शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को शाम 6 बजे से कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट किया जाएगा, जबकि विनर के नाम का खुलासा रात 12 बजे किया जाएगा। वोटिंग लाइन्स रविवार दोपहर 12 बजे तक खुली हुई हैं। ऐसे में आप फटाफट अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
bigg boss 17bigg boss 17 finalebigg boss 17 winner nameMunawar Faruqui Birthday
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement