खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss Finale में वोटिंग के लिए फैंस ने की क्यूट अपील, आप भी कर सकते हैं वोट, जानें प्रोसेस

Bigg Boss 17: बिग बॉस का फिनाले बेहद करीब है। ऐसे में सभी अपने चहेते को वोट कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि कैसे वोट कर सकते है?
02:22 PM Jan 26, 2024 IST | Nancy Tomar
अब किसे वोट करें? फोटो आभार- सोशल मीडिया
Advertisement

Bigg Boss 17: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' अब अपने फिनाले के करीब जा चुका है। शो के बहुत जल्द उसका विनर मिल जाएगा। ऐसे में शो के फैंस में विनर का नाम जानने के लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाती है।

Advertisement

साथ ही सोशल मीडिया पर भी यूजर्स अपने चहेते सितारों को जिताने के लिए खूब चर्चा करते हैं। इस बीच अब इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो फैंस का दिल जीत रहा है।

यह भी पढ़ें- AI के जरिए फिल्म में एक्टिंग करेगा ये सुपरस्टार, बनेगा पहला भारतीय अभिनेता

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा-सा बच्चा कह रहा है कि अभिषेक भैया को बहुत सारा वोट दीजिए और बिग बॉस सीजन 17 का विनर बनाइए। इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी-सी बच्ची को कह रही है कि वोट फॉर मुनव्वर फारुकी। वहीं, अब ये दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

फैंस की अपील

कैसे करें वोट?

बता दें कि जब बिग बॉस के फिनाले का समय आता है, तो जो लोग ये शो नहीं देखते उनमें भी शो के विनर को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ जाती है। ऐसे में अब उन्हें पता होता कि कैसे वोटिंग करना है, तो इसके लिए आपको अपने फोन में जियो सिनेमा ऐप को इंस्टाल करना है। इसके बाद इसे अपने फोन नंबर से लॉगिन करें।

शो में बचे हैं पांच फाइनलिस्ट

फिर बिग बॉस के पेज पर जाए और आप जिस कंटेस्टेंट को पसंद करते हैं, उसे वोट कर सकते हैं। यहां वोट करने के लिए आपको अपने फेवरेट कंटेस्टेंट की फोटो पर क्लिक करना है और इसे सबमिट करना है। बता दें कि इस समय शो के घर में पांच लोग बचे हुए हैं, जिसमें मुनव्वर, अंकिता, अभिषेक, अरुण और मनारा शामिल है। देखने वाली बात होगी कि कौन शो की ट्रॉफी अपने नाम करता है।

Advertisement
Tags :
AbhishekankitaArunbigg boss 17ManaraMunawarSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement