whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17 : फिनाले से पहले टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट आउट, आखिरी हफ्ते में पलटा गेम

बिग बॉस का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। इससे पहले घर में काफी इंट्रेस्टिंग चीजें देखने को मिल रही हैं। अब खबर आ रही है कि फिनाले वीक से पहले घर के टॉप 5 सदस्यों के नाम सामने आ गए हैं।
09:01 PM Jan 20, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss 17   फिनाले से पहले टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट आउट  आखिरी हफ्ते में पलटा गेम
Bigg Boss 17 फिनाले से पहले वोटिंग टेंड्स में उलटफेर। फोटो आभार- इंस्टाग्राम

Bigg Boss 17 Top 5 Contestants List Out : बिग बॉस के 17वें सीजन का सफर अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। जैसे-जैसे शो फिनाले के करीब आ रहा है और ज्यादा इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। पिछले एपिसोड में घरवालों को बिग बॉस की ओर से एक टास्क दिया गया था जिसमें कंटेस्टेंट को एक-दूसरे को रोस्ट करना था। टास्क के दौरान लाइव वोटिंग हुई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आयशा खान को सबसे कम वोट मिले और उनका सफर शो से खत्म हो गया है। वहीं अब फिनाले से एक हफ्ते पहले टॉप 5 कंटेस्टेंट की लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ चुकी है। ऑरमेक्स मीडिया की रेटिंग रिपोर्ट में 14वें हफ्ते में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी सभी घरवालों पर भारी पड़े हैं।

मुनव्वर फारुकी टाॅप पर

टॉप 5 लिस्ट की बात करें तो जहां मुनव्वर फारुकी सबसे ऊंचे नंबर पर हैं। माना जा रहा है कि विनर की रेस में उनका मुकाबला अंकिता लोखंडे से होगा। वहीं अंकिता टॉप 2 पर अपनी जगह बनाए हुए हैं। हालांकि अभिषेक ने इस बार काफी ऊंची छलांग मारी है। उनका नाम टॉप 3 पर बना हुआ है। दरअसल, जब से ईशा, समर्थ और अभिषेक के बीच लड़ाई हुई है, उसके बाद से ही उनके गेम में काफी उछाल देखने को मिला है।

विक्की का बिगड़ा गेम 

बात करें अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की तो फिनाले वीक तक आते-आते उनका गेम बिगड़ गया है। विक्की टॉप 4 पर अपनी जगह बनाए हुए हैं। जाहिर है कि विक्की को घर का मास्टरमाइंड कहा जाता है। लेकिन शो में पत्नी से हो रही अनबन के चलते उन्हें आखिरी हफ्ते में करारा झटका लगा है। हालांकि इससे पहले वह तीसरी पोजीशन पर थे। मनारा चोपड़ा ने इस लिस्ट में 5वें नंबर पर अपनी जगह बनाई है। मीडिया सोर्सेज की मानें तो मनारा फिनाले वीक से पहले पैसों से भरा बैग लेकर शो से बाहर आ सकती हैं।

घर में होगा डबल इविक्शन

बिग बॉस 17 की इस टॉप 5 लिस्ट में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, विक्की जैन और मनारा चोपड़ा शामिल हैं जबकि ईशा मालवीय इस रेस से बाहर हो गई हैं। कहा जा रहा है कि घर में डबल इविक्शन होगा जिसके चलते फिनाले वीक से पहले उनका पत्ता घर से साफ हो जाएगा। इसके अलावा अरुण महाशेट्टी भी घर से बेघर हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें : किसके हाथ लगेगी Bigg Boss 17 के विनर की ट्रॉफी? ये दो कंटेस्टेंट हैं बड़े दावेदार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो