चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss 17 Voting Trends: मुनव्वर फारुकी-अंकिता लोखंडे या मनारा चोपड़ा, जानें किसे मिले कम वोट?

Bigg Boss 17 Voting Trends: विक्की जैन के बेघर होने के बाद मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और अरुण महाशेट्टी विनर की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इस बीच शो के लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड्स सामने आए हैं।
11:39 AM Jan 25, 2024 IST | News24 हिंदी
बिग बॉस 17 के वोटिंग ट्रेंड्स में सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े। फोटो साभार- सोशल मीडिया
Advertisement

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस का सीजन 17 (Bigg Boss 17 Finale) फिनाले से बस दो दिन दूर है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि विनर की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी। तीन महीने से चल रहे इस रिएलिटी शो का ब्लॉकबस्टर फिनाले 28 जनवरी, 2024 को होगा। आपको बता दें कि फिनाले पूरे छह घंटे का होगा जो शाम 6 बजे से कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट किया जाएगा।, जबकि विनर का नाम रात में अनाउंस होगा। इस बीच सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 के विनर को लेकर लेटेस्ट ट्रेंड्स सामने आए हैं, जो फैंस को हैरान कर सकते हैं।

Advertisement

टॉप 5 में शामिल हुए ये सदस्य 

पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि कम वोट मिलने के कारण विक्की जैन घर से बेघर हो गए। जिसके बाद मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और अरुण महाशेट्टी शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बन गए हैं। बिग बॉस ने सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को बधाई दी।

इस कारण इमोशनल हुए अभिषेक

लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ने शो के दौरान अपनी जर्नी देखी। जर्नी देखने के बाद अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और अरुण महाशेट्टी काफी इमोशनल नजर आए। वहीं अंकिता फैंस से मिल रहे प्यार और सपोर्ट के लिए आभार जताया।

Advertisement

विनर बनने के लिए मुकाबला जारी

एक ओर जहां फैंस बिग बॉस 17 के विनर का नाम जानने के लिए एक्साइटेड हैं तो वहीं दूसरी तरफ चर्चा है कि 50 लाख रुपए से भरा शूटकेस लेकर कौन सदस्य विनर की रेस से बाहर होगा। फिलहाल शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और अरुण महाशेट्टी विनर बनने के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। विक्की जैन के बेघर होने के बाद जियो सिनेमा पर वोटिंग लाइन्स खोल दी गई हैं, जो रविवार की दोपहर 12 बजे, फिनाले टेलीकास्ट होने से कुछ घंटे पहले बंद की जाएंगी।

क्या कहते हैं वोटिंग ट्रेंड्स

वोटिंग ट्रेंड्स की बात करें तो कई मीडिया पोल्स और रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी का नाम विनर की रेस में सबसे आगे है। तीसरे नंबर पर अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। वहीं अरुण महाशेट्टी वोटिंग रेस में पीछे चल रहे हैं। फिल्मी बीट की रिपोर्ट की मानें तो मनारा और अरुण बॉटम टू में हैं, जिनमें से कोई एक घर से एलिमिनेट हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 फिनाले से पहले जानें कहां है शो के 16 विनर्स

Advertisement
Tags :
Abhishek Kumararun mashettybigg boss 17bigg boss 17 finaleBigg Boss 17 Voting Trends
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement