कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने क्यों ठुकराया Bigg Boss का ऑफर? कथा में खुद किया रिवील

Aniruddhacharya On Bigg Boss: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य जी महाराज को बिग बॉस 18 की ओर से ऑफर आया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। अब कथावाचक ने खुलासा किया है कि उन्होंने शो का ऑफर क्यों रिजेक्ट किया है।

featuredImage
Aniruddhacharya On Bigg Boss 18.

Advertisement

Advertisement

Aniruddhacharya On Bigg Boss: बिग बॉस 18 को लेकर इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। शो भले ही सितंबर के आखिरी में शुरू होने की खबर हो लेकिन मेकर्स सेलेब्स को लगातार अप्रोच कर रहे हैं। इस बीच जब कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को लेकर खबर आई कि उन्हें बिग बॉस 18 में शामिल होने का ऑफर दिया गया है तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हालांकि अनिरुद्धाचार्य ने शो में जाने से साफ इनकार कर दिया। साथ ही करोड़ों रुपये के ऑफर को एक झटके में ठुकरा दिया। कथावाचक ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने से क्यों मना किया इस बात का खुलासा उन्होंने अपनी कथा के दौरान खुद किया है।

अनिरुद्धाचार्य ने बताई वजह

जाहिर है कि सलमान खान का शो बिग बॉस टीवी पर लोगों की सबसे ज्यादा अटेंशन ग्रैब करता है। ऐसे में अगर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य शो का हिस्सा बनते तो टीआरपी काफी ज्यादा बूस्ट होती। हालांकि शो में आने से उन्होंने साफ मना कर दिया। अपनी कथा के दौरान अनिरुद्धाचार्य ने बताया कि उन्हें शो का ऑफर आया था लेकिन ये शो उनके संस्कारों और उनकी संस्कृति के साफ खिलाफ है।

अनिरुद्धाचार्य ने कहा, 'बिग बॉस की तरफ से मुझे ऑफर आया था कि गुरुजी आप आइए। करोड़ों रुपये का ऑफर भी दिया गया लेकिन मैंने उसे ठुकरा दिया। मैंने एक्सेप्ट नहीं किया। मुझे लगता है कि बिग बॉस अच्छे लोगों की जगह नहीं है। वहां सिर्फ गाली-गलौज करने वाले हिस्सा लेते हैं। मेरे लिए पैसा मायने नहीं रखता है। मेरे लिए मेरे संस्कार मायने रखते हैं। वो शो मेरे संस्कार और संस्कृति से बिल्कुल मैच नहीं करता है।'

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut की जान को खतरा, ‘इमरजेंसी’ की रिलीज के बीच एक्ट्रेस ने पुलिस से लगाई गुहार

बिग बॉस गाली-गलौज का शो

कथावाचक ने आगे कहा कि 'बिग बॉस जो प्रोग्राम है, वहां गाली-गलौज करने वाले लोग रहते हैं। वो संस्कारी लोगों के लिए नहीं है। मेरा वहां जाना सही नहीं हो सकता ऐसा मुझे लगता है। इसलिए मैंने शो का ऑफर आते ही ठुकरा दिया। अगर मुझे पैसों का लालच होता तो करोड़ों का ऑफर बिल्कुल नहीं ठुकराता। लेकिन मेरा धर्म, संस्कृति और मेरे संस्कार पैसों से बहुत आगे हैं।'

आपको बता दें कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य के इस विचार पर लोग भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'अगर आप बिग बॉस में जाते तो आपकी सारी पोल खुल जाती।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अरे गुरुजी वहां एक ही किचन में वेज और नॉनवेज दोनों बनते हैं। मुश्किल हो जाता वहां रहना आपका।' इस तरह यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

Open in App
Tags :