होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: गुणरत्न के बाद एक और कंटेस्टेंट घर से बाहर, राशन टास्क के बहाने खिलाफ हुआ घर

Bigg Boss 18 Elimination: बिग बॉस 18 में एक ही दिन में 2 शॉकिंग एलिमिनेशन हो गए हैं। पहले एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते को शो से बाहर किया गया। वहीं अब राशन टास्क में मचे घमासान के बाद एक और कंटेस्टेंट की बिग बॉस से छुट्टी हो गई।
07:08 AM Oct 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18 Elimination: बिग बॉस 18 अपने दूसरे हफ्ते में आते ही जंग का अखाड़ा बन चुका है। कभी राशन टास्क को लेकर तो कभी ड्यूटी को लेकर घरवालों के बीच जबरदस्त तांडव देखने को मिल रहा है। बीते दिनों राशन टास्क के दौरान अविनाश मिश्रा और शिल्पा शिरोडकर के बीच खूब जुबानी जंग देखने को मिली। अब मेकर्स ने एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद दर्शक भी शॉक्ड हो गए हैं।

Advertisement

दरअसल, एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते के बिग बॉस हाउस से बाहर होने के बाद एक और कंटेस्टेंट की घर से छुट्टी हो गई है। ये कोई और नहीं बल्कि अविनाश मिश्रा हैं। घरवालों ने आपसी सहमति के साथ अविनाश को घर से बाहर कर दिया है। इस शॉकिंग इविक्शन से फैंस भी काफी हैरान हैं।

बिग बॉस का नया प्रोमो आउट

बिग बॉस 18 का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे हैं। इस दौरान बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि अगर घरवाले चाहते हैं कि घर में राशन आने के बाद घर का भविष्य अच्छा हो तो किन्हीं 2 घरवालों को जेल में कैद करना होगा। या फिर किसी एक को घर से बेघर करना होगा। बिग बॉस के इस फरमान के बाद अधिकतर घरवाले अविनाश मिश्रा को जेल भेजने में अपनी सहमति जताते हैं।

Advertisement

उधर, घरवालों के इस फैसले को सुनकर अविनाश मिश्रा भड़क जाते हैं और कहते हैं कि घरवाले यही चाहते हैं कि अविनाश जेल में जाए। इसके बाद अविनाश और अरफीन खान के बीच तीखी नोक-झोक देखने को मिलती है। अविनाश कहते हैं कि उनके अलावा किसी में दम नहीं है कि वो बोल सकें। दोनों के बीच हो रही बहस में चुम दरांग भी कूद पड़ती हैं और अविनाश को गुस्से में गाली दे बैठती हैं। नेशनल टीवी पर गाली सुनकर अविनाश मिश्रा काफी भड़क जाते हैं और अपना आपा खो बैठते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: गुणरत्न सदावर्ते के 7 गुण, 17 कंटेस्टेंट पर कैसे भारी पड़े एडवोकेट?

अविनाश मिश्रा हुए शो से बेघर

अविनाश मिश्रा और चुम दरांग के बीच में बहस काफी ज्यादा बढ़ जाती है। इसके बाद रजत दलाल बिग बॉस से कहते हैं, 'हमने जो रास्ता पहले नहीं चुना था, जो फेयर नहीं लगा था। इस हादसे के बाद हमें लगता है कि वो चीज जायज है। हमारे पास 10 वोट्स हैं, जो एलिमिनेशन के पक्ष में हैं।' इसके बाद बिग बॉस अविनाश मिश्रा को घर से तुरंत के तुरंत बेघर होने का फरमान सुनाते हैं। वहीं बिग बॉस के आदेश पर अविनाश मिश्रा घर से बेघर हो जाते हैं।

एक ही दिन में बिग बॉस के घर से दो इविक्शन होना फैंस के लिए भी काफी शॉकिंग है। पहले एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते को हाईकोर्ट में अपने पेंडिंग केस की वजह से बिग बॉस से बाहर जाना पड़ा। वहीं अब अविनाश मिश्रा को अपने बिहेवियर की वजह से बिग बॉस के गुस्से का शिकार होना पड़ा है। यही वजह है कि उन्हें बीती रात घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अब देखना होगा कि क्या अविनाश वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर दोबारा बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे या फिर नहीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement