होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: अविनाश मिश्रा हुए इविक्ट या पहुंचे जेल, वायरल फोटो का क्या है सच?

Avinash Mishra In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 का प्रोमो आया जिसमें दिखाया गया कि अविनाश मिश्रा को घर से बाहर कर दिया गया है। हालांकि उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अविनाश बिग बॉस की जेल में दिखाई दे रहे हैं।
12:16 PM Oct 17, 2024 IST | Jyoti Singh
Avinash Mishra In Bigg Boss 18.
Advertisement

Avinash Mishra In Bigg Boss 18: बिग बॉस का इतिहास रहा है कि घर में जब-जब 18 या उससे ज्यादा कंटेस्टेंट्स आए हैं, उनमें से कोई न कोई बाहर हुआ ही है। इसके पीछे की वजह या हिंसा रही है, या फिर अन्य घरवालों का दिमाग। कुल मिलाकर हर सीजन में कोई न कोई कंटेस्टेंट ऐसा आया ही है, जिसे अपनी हरकतों की वजह से बिग बॉस ने बाहर का दरवाजा दिखाया है। बिग बॉस 18 में कुछ ऐसा ही अविनाश मिश्रा के साथ देखने को मिल रहा है।

Advertisement

मेकर्स ने एक दिन पहले प्रोमो शेयर किया जिसमें दिखाया गया कि अविनाश को घर से बेघर कर दिया गया है। हालांकि इस बीच अविनाश मिश्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो बिग बॉस की जेल में कैद दिखाई दे रहे हैं। आखिर क्या है इन वायरल तस्वीरों का सच?

जेल में कैद हैं अविनाश मिश्रा

बता दें कि अविनाश मिश्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्टर बिग बॉस की जेल में कैद दिखाई दे रहे हैं। वहीं जेल के बाहर ईशा सिंह, एलिस कौशिक और कुछ अन्य घरवाले भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फैन पेज की तरफ से एक ट्वीट भी किया गया है, जिसमें बताया जा रहा है कि अविनाश मिश्रा को बिग बॉस से निकाला नहीं गया है। वो शो में बने हुए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के 14 कंटेस्टेंट की खुल गई पोल, गेम बदलते ही बदल गए सुर

राशन का अधिकार दिया गया

ट्वीट में दावा किया गया है कि अविनाश मिश्रा बिग बॉस 18 की जेल में कैद हैं। यानी कि उन्हें सजा के तौर जेल में रखा गया है। साथ ही उन्हें बड़ा अधिकार भी दिया गया है। घर में राशन बांटने की जिम्मेदारी अविनाश के पास होगी। जाहिर है कि इस बार बिग बॉस की जेल काफी मायनों में खास है। उसमें रहने वाले कंटेस्टेंट को समय-समय पर कुछ अधिकार मिलेंगे। अविनाश मिश्रा से पहले हेमा शर्मा और तजिंदर पाल सिंह बग्गा को जेल में रहने के दौरान राशन बांटने की खास जिम्मेदारी दी गई थी।

उधर, मेकर्स की तरफ से जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें दिखाया गया है कि अविनाश मिश्रा को बिग बॉस ने घर से बेघर होने का आदेश सुना दिया है। दरअसल, घर में राशन टास्क को लेकर हुए बवाल के बाद बिग बॉस टास्क को रद्द कर देते हैं। इस वजह से घरवाले बिग बॉस से राशन की डिमांड करते हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि अविनाश और आरफीन में काफी बहस होती है। इसके बाद घरवाले अविनाश मिश्रा को घर से बेघर करने के लिए वोट देते हैं। इसके बाद बिग बॉस भी अविनाश मिश्रा को कहते हैं कि वो अभी तुरंत घर से बेघर होते हैं।

क्या बिग बॉस फिर पलटेंगे गेम

अब सवाल यह उठता है कि अविनाश मिश्रा को अगर बिग बॉस ने जेल से बाहर का रास्ता दिखा दिया है, तो फिर वो जेल में कैसे पहुंच गए हैं। हालांकि जो अपडेट्स अभी तक आ रहे हैं, उससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है, शायद बिग बॉस फिर गेम में कुछ दांव चलने वाले हैं। इसकी वजह से अविनाश घर से बेघर नहीं होंगे। हालांकि उन्हें जेल की सजा काटनी पड़ सकती है। अब असलियत क्या है ये तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Avinash Mishrabigg boss 18
Advertisement
Advertisement