होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: विनर बनने की 'चाहत' में एक्ट्रेस को जेल! सलमान के कहने पर पहले दिन ही खेल

Bigg Boss 18: बीती रात बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर था। सलमान खान ने अपने शो में सभी का वेलकम किया और इस दौरान शो की पहली कंटेस्टेंट चाहत पांडे ने सबसे कुछ छुपाया। आखिर ऐसा क्या था जिसे चाहत को छुपाना पड़ा।
08:26 AM Oct 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Chahat Pandey
Advertisement

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 आगाज हो गया है। बीती रात शो का ग्रैंड प्रीमियर था, जिसमें भाईजान ने शो के सभी कंटेस्टेंट का वेलकम किया। इस बार शो में 18 कंटेस्टेंट हैं और 19वें नंबर पर 'गधराज' हैं। भले ही बिग बॉस 18 शुरू हो गया है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि शो को शुरू होने से पहले ही इस बार का विनर मिल गया है। नहीं समझे... आइए समझाते हैं...

Advertisement

पहली कंटेस्टेंट बनी चाहत पांडे

दरअसल, बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर में सबसे पहले जिस कंटेस्टेंट का वेलकम किया गया वो कोई और नहीं बल्कि टीवी की फेमस एक्ट्रेस चाहत पांडे हैं। जैसे ही चाहत ने बिग बॉस के सेट पर कदम रखा, तो सलमान ने उनसे तमाम तरह के सवाल पूछे। इस दौरान चाहत ने बताया कि अपनी मां और अपने सपने के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि इस शो के लिए वो कितनी एक्साइटेड हैं।

चाहत ने किया खुलासा

प्रीमियर में सलमान खान ने चाहत से पूछा कि सुना है आपके सेट पर रोज बिग बॉस, बिग बॉस होता था। इस पर चाहत जवाब देती हैं कि हो जाता था कभी-कभी को-स्टार के साथ। हां, झगड़े हो जाते थे, लेकिन ऐसा नहीं है कि सीरियस वाला। रात गई, बात गई वैसा रहता था। इसके बाद सलमान खान ने पूछा कि हमारी टीम को आपने क्या बताया था, तो चाहत ने पूछा कि किस चीज के लिए।

Advertisement

जिनके साथ चाहत की लड़ाई, वो शो से बाहर

सलमान ने कहा कि जिन-जिन लोगों से आपका झगड़ा हो जाता था, वो शो से आउट हो जाते थे। भाईजान के इस सवाल पर चाहत कहती हैं कि नहीं सर, ऐसा नहीं है...तो सलमान ने कहा कि बिल्कुल ऐसा ही है। इसके बाद सलमान ने पूछा कि हीरो को निकलने में आपका कोई योगदान रहता है, तो चाहत ने कहा कि नहीं सर ऐसा नहीं।

चाहत को प्रीमियर में ही जेल

इतना ही नहीं बल्कि ग्रैंड प्रीमियर में चाहत पांडे को जेल में जाने के लिए पता लगता है, लेकिन उन्हें इसमें रियायत दी गई और वो घर के किन्हीं दो लोगों को अगर इस जेल में रहने के लिए मना लेती हैं, तो उनको जेल में नहीं जाना पड़ेगा। इसके अलावा चाहत पांडे शो में कुछ ऐसा भी छुपाकर लाई, जो सलमान खान के लिए था।

चाहत ने क्या छुपाया?

जी हां, चाहत पांडे सबसे छुपकर अपने दुपट्टे में सलमान खान के लिए कीरिंग लेकर आती हैं और सलमान को देती हैं। सलमान खान उस कीरिंग को रख लेते हैं और फिर चाहत को घर के अंदर छोड़ आते हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि जिन लोगों के संग चाहत का झगड़ा होगा क्या वो शो में रहेंगे या नहीं?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के लिए Salman Khan ने चार्ज की कितनी फीस? एक महीने में कितना कमाएंगे भाईजान

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Chahat PandeySalman Khan
Advertisement
Advertisement