होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: जेल जाते-जाते बचीं चाहत पांडे, गुणरत्न के स्टैंड से पलटा गेम

Chahat Pandey In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में चाहत पांडे को जेल की सजा सुनाई गई थी। बिग बॉस ने बाजी पलटते हुए चाहत को ही उनके दांव में फंसा दिया था। हालांकि वो बच गईं।
07:47 AM Oct 11, 2024 IST | Jyoti Singh
Chahat Pandey.
Advertisement

Chahat Pandey In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को शुरू हुए अभी पूरा हफ्ता नहीं बीता कि घरवालों के बीच तीखी नोक-झोंक शुरू हो गई है। यही वजह है कि पहले ही दिन से सलमान खान के शो ने TRP के रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं। पहले चाहत पांडे और विवियन डीसेना के बीच नॉमिनेशन टास्क के दौरान काफी लड़ाई देखने को मिली थी। वहीं अब चाहत पांडे को बिग बॉस ने अपना फरमान सुना दिया। दरअसल, पहले ही एपिसोड में चाहत पांडे ने टास्क जीतकर हेमा शर्मा और तजिंदर सिंह को जेल भेज दिया था।

Advertisement

बिग बॉस ने घरवालों को दिया टास्क

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस ने सभी घरवालों से पूछा कि कौन-कौन हेमा शर्मा या फिर तजिंदर सिंह के सपोर्ट में हैं और दोनों में से किसे जेल से बाहर निकालना चाहता है। इस दौरान अविनाश मिश्रा ने कहा कि वो तजिंदर सिंह को जेल से बाहर निकालना चाहते हैं। वहीं कुछ घरवालों ने हेमा शर्मा का नाम लिया। हालांकि चाहत पांडे ने काफी डिप्लोमेटिक जवाब दिया।

चाहत पांडे अपने ही जाल में फंसी

जब बिग बॉस ने चाहत पांडे से पूछा तो उन्होंने कहा कि वो चाहती हैं कि हेमा शर्मा और तजिंदर पाल सिंह बग्गा दोनों ही जेल से बाहर आ जाएं। चाहत ने कहा, 'मुझे लगता है कि ये दोनों मेरी वजह से जेल में गए थे, इसलिए मैं दोनों को सपोर्ट करती हूं और उन्हें जेल से बाहर निकालने में अपनी सहमति जताती हूं।'

Advertisement

बिग बॉस ने घरवालों से साफ-साफ शब्दों में पूछा था कि वो हेमा और तजिंदर में से किसी एक के सपोर्ट में हाथ खड़ा करें लेकिन चाहत पांडे ने सबकी नजरों में अच्छा बनने के लिए दोनों का सपोर्ट किया। नतीजा ये हुआ कि बिग बॉस ने चाहत पांडे को जेल की सजा सुना दी। उन्होंने कहा कि घर का जेल कभी खाली नहीं रहेगा। अगर हेमा और तजिंदर बाहर आते हैं, तो चाहत पांडे को जेल जाना होगा।

उनके साथ में गुणरत्न सदावर्ते को भी जेल की सजा सुनाई गई। हालांकि एडवोकेट ने जेल जाने से मना कर दिया जिसके बाद बिग बॉस ने अपने फैसले को रद्द कर दिया। ऐसे में हेमा शर्मा और तजिंदर सिंह को जेल में ही रहना होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में क्यों भड़के गुणरत्न सदावर्ते? बोले- मुझसे सरकार, दाऊद इब्राहिम डरता है…

जेल में रहने वालों को मिलती है पावर

वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस का जेल मायावी है, जिसमें रहने वालों को समय-समय पर कुछ पावर मिलती रहेंगी। पहले ही दिन जब चाहत पांडे को कहा गया कि वो अपनी जगह किन्हीं 2 कंटेस्टेंट्स को जेल भेजने में कामयाब हुईं तो वो बिग बॉस का टास्क जीत जाएंगी। ऐसे में चाहत पांडे ने हेमा शर्मा और तजिंदर पाल को जेल में रहने के लिए मना लिया था। वहीं अब हेमा शर्मा को अपने फैसले पर काफी पछतावा हो रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Chahat Pandey
Advertisement
Advertisement