होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: पहले ही दिन दिखी Chahat Pandey और Avinash Mishra में कोल्ड वॉर, साथ में कर चुके हैं काम

Cold War Between Chahat Pandey & Avinash Mishra in Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के प्रीमियर एपिसोड में काफी धमाल देखने को मिला। इसी बीच शो के दो कंटेस्टेंट्स में कोल्ड वॉर देखने को मिली।
10:00 PM Oct 06, 2024 IST | Himanshu Soni
Cold War Between Chahat Pandey & Avinash Mishra in Bigg Boss 18
Advertisement

Cold War Between Chahat Pandey & Avinash Mishra in Bigg Boss 18: सलमान खान का फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 18 शुरू हो चुका है। एक-एक कर कंटेस्टेंट्स शो में एंट्री कर चुके हैं। इसी बीच शो के प्रीमियर एपिसोड में ही दो कंटेस्टेंट्स के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिली। जी हां शो की पहली कंटेस्टेंट चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा के बीच सलमान खान के सामने ही एक कोल्ड वॉर देखने को मिली। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

अविनाश मिश्रा-चाहत पांडे के बीच कोल्ड वॉर

सलमान खान के शो में एंट्री करने वालीं पहली कंटेस्टेंट चाहत पांडे और उनके को-स्टार अविनाश मिश्रा के बीच शो शुरू होने से पहले ही कोल्ड वॉर देखने को मिल रही है। दरअसल चाहत और अविनाश दोनों एक ही शो में काम करते थे और शो से अविनाश को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। चाहत पांडे पर आरोप लगा था कि उन्होंने अविनाश को बाहर निकलवाया है। हालांकि सलमान के शो में चाहत ने साफ किया कि उन्होंने किसी के लिए कुछ नहीं कहा था।

अविनाश बोले- माहौल खराब करती थीं चाहत

'बिग बॉस 18' के स्टेज पर जब अविनाश से चाहत के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सबके साथ अच्छा अनुभव था लेकिन चाहत थोड़ा सेट का माहौल खराब करती थीं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि चाहत खुद को नंबर 1 शो की हीरोईन बताती थीं, उनमें बहुत एटिट्यूड नजर आता था। यानी साफ है अविनाश और चाहत के बीच पास्ट का बहुत बैगेज है जो शो के अंदर देखना काफी दिलचस्प होगा।

Advertisement

चाहत पांडे को बिग बॉस ने दिया ऑफर

आपको बता दें शो में हिस्सा लेने वालीं पहली कंटेस्टेंट चाहत पांडे को बिग बॉस ने एक ऑफर दिया है कि अगर वो किन्हीं 2 कंटेस्टेंट्स को जेल जाने के लिए राजी कर लेती हैं तो उन्हें गेम में काफी फायदा होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘पहले ही दिन मुझ पर डायरेक्टर ने चिल्ला दिया’, सलमान खान के सामने Shehzada Dhami ने सुनाई आप-बीती

Open in App
Advertisement
Tags :
Avinash Mishrabigg boss 18Chahat Pandey
Advertisement
Advertisement