होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 के लिए कन्फर्म हुए ये 3 कंटेस्टेंट, एक ने प्रोड्यूसर पर लगाया था गंभीर आरोप

Confirmed Contestants of Bigg Boss 18: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' के लिए अब तीन नाम कन्फर्म्ड बताए जा रहे हैं। चलिए बताते हैं उन नामों के बारे में।
05:31 PM Sep 22, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss 18 Confirmed Contestants
Advertisement

Confirmed Contestants of Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 का इंतजार अब खत्म होने वाला है। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है जिसमें एक बार फिर बॉलीवुड के दबंग खान ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए फिर से वापस आ गए हैं। इस बार के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में कई हस्तियों का नाम जुड़ गया है। शो के प्रीमियर में अब कुछ ही हफ्ते बचे हैं और सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में तीन कंटेस्टेंट्स की एंट्री अब कन्फर्म्ड बताई जा रही है। जी हां इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो इन तीनों ने ही शो को करने के लिए हां कर दी है। इसके अलावा शो को लेकर कई और बड़े चेहरों को भी नाम आ रहा है, चलिए आपको बताते हैं किन-किन कंटेस्टेंट का नाम अब शो के लिए कन्फर्म्ड बताया जा रहा है।

Advertisement

नायरा बनर्जी ने शो करने के लिए की हां

इंडियन एक्सप्रेस की खबर में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि नायरा बनर्जी जो कि पिछले साल खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दी थीं, वो अब बिग बॉस के घर में कदम रखने जा रही हैं। नायरा ने मेकर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। वहीं तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की साली शिल्पा शिरोडकर भी इस बार सलमान खान के शो के लिए कन्फर्म्ड बताई जा रही हैं।

Advertisement

इसके अलावा जो तीसरा नाम शो के लिए फाइनल बताया जा रहा है वो है टीवी एक्ट्रेस मीरा देवस्थले का जिन्होंने कई फेमस टीवी शोज में काम किया है। मीरा इसी साल अपने शो के प्रोड्यूसर को लेकर काफी विवादों में भी आ गई थीं। दरअसल मीरा ने अपने शो के निर्माता पर पैसे ना देने का आरोप लगाया था। मीरा ने कहा था कि वो अपने शो के पैसे मिलने का पिछले 4 साल से इंतजार कर रही हैं लेकिन उन्हें अब तक अमाउंट नहीं मिला।

शहजादा धामी को मेकर्स ने किया अप्रोच

इनके अलावा टीवी अभिनेता शहजादा धामी, जिन्हें अचानक से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से निकाला गया था वो भी काफी चर्चाओं में है। ऐसा कहा जा रहा है कि शहजादा को भी मेकर्स ने अप्रोच किया है। अगर बात बन जाती है तो हमें शो में शहजादा भी हिस्सा लेते हुए और अपनी साइड की स्टोरी सुनाते हुए नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा निया शर्मा का नाम भी अब शो में शामिल होने वालों की लिस्ट में लगातार आ रहा है। निया के शामिल होने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी जल्द ही की जा सकती है। वहीं सूत्रों के मुताबिक ईशा कोप्पिकर ने बिग बॉस 18 में शामिल होने से मना कर दिया है।

'टाइम का तांडव' है शो की थीम

इस साल बिग बॉस 18 में कुल 18 प्रतियोगी होंगे, ये पहले ही रिपोर्ट में साफ हो चुका है। शो की थीम 'टाइम का तांडव' है, जो बताता है कि इस बार कंटेस्टेंट को अपना फ्यूचर पहले से ही देखने को मिल सकता है। बिग बॉस का ये नया सीजन न केवल मनोरंजन से भरपूर होगा, बल्कि काफी ड्रामा और लड़ाई-झगड़े भी दर्शकों को देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘प्लीज मेरे लिए दुआ करिए’, कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan की इमोशनल अपील, कह दी ये बात

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khanbigg boss 18
Advertisement
Advertisement