होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Debchandrima Singha Roy कौन? Salman Khan के शो Bigg Boss 18 में दिखाएंगी हुस्न का जलवा

Debchandrima Singha Roy To Enter Bigg Boss 18: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' के लिए देबचंद्रिमा सिंघा रॉय का नाम भी आया है, आखिर कौन हैं देबचंद्रिमा चलिए आपको बताते हैं।
09:35 PM Sep 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Debchandrima Singha Roy To Enter Bigg Boss 18
Advertisement

Debchandrima Singha Roy To Enter Bigg Boss 18: सलमान खान अपने विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के साथ जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं। शो का प्रोमो जारी हो चुका है, जिससे फैंस अब बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर नई लिस्ट जारी हो रही है। कुछ नामों पर पहले ही मुहर लग चुकी है, जबकि नए नाम भी लगातार सामने आ रहे हैं। इसी में एक नाम सामने आया है देबचंद्रिमा सिंघा रॉय का भी जिन्हें सलमान खान के शो में हुस्न का तड़का लगाने के लिए कन्सीडर किया जा रहा है। लेकिन कौन हैं देबचंद्रिमा सिंघा रॉय और आखिर क्यों इन्हें बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

देबचंद्रिमा सिंघा रॉय का नाम हुआ कन्फर्म?

सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो के लिए पांच नामों को अब तक कन्फर्म बताया जा रहा है। इन पांच नामों में टीवी एक्टर धीरज धूपर और शोएब अब्राहिम का नाम भी शामिल है। इसके अलावा एक्ट्रेस निया शर्मा और चाहत पांडे को भी शो के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है। इस चारों के अलावा जो एक और नाम शो के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है वो है देबचंद्रिमा सिंघा रॉय का, जिन्हें सलमान खान के शो में अपना जलवा बिखेरते हुए देखा जाएगा।

आखिर कौन हैं देबचंद्रिमा सिंघा रॉय?

देबचंद्रिमा सिंघा रॉय एक बंगाली अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई बंगाली शोज में काम किया है और वर्तमान में कलर्स के शो 'सुहागन चुड़ैल' का हिस्सा हैं। कलर्स के इस शो में एक्ट्रेस निया शर्मा भी नजर आ रही थीं। अब ये शो ऑफ एयर होने वाला है और ऐसे में मेकर्स ने शो की एक्ट्रेसेस देबचंद्रिमा सिंघा रॉय और निया शर्मा दोनों को ही सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया है। देबचंद्रिमा सिंघा रॉय शो 'सुहागन चुड़ैल' में दीया का किरदार निभा रही हैं।

Advertisement

अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली इस अदाकारा की खूबसूरती भी सभी को आकर्षित कर रही है। अगर वो बिग बॉस के घर में शामिल होती हैं, तो शो में उनके हुस्न का जलवा देखने को मिलेगा।

बिग बॉस 18 के लिए अब तक किस-किसका नाम?

आपको बता दें ‘बिग बॉस 18’ के 5 अक्टूबर से टीवी पर शुरू होने की संभावना है। शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स में कई नाम सामने आए हैं, जिनमें शोएब इब्राहिम, समीरा रेड्डी, निया शर्मा, सुनील कुमार, डॉली चायवाला, धीरज धूपर, दलजीत कौर, दीपिका आर्या, सुरभि ज्योति, सोमी अली, कनिका मान, शहीर शेख, मीरा देओस्थले, मानसी श्रीवास्तव, अंजलि आनंद और अनीता हसनंदानी शामिल हैं। हालांक  मेकर्स ने अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट के नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें: ‘सेट पर लोगों के लिए कुर्सियां खींचते थे शाहरुख खान’, डायरेक्टर-एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khanbigg boss 18
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो