होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: शिल्पा शिरोडकर से 'अनुपमा' की लाडली तक, यहां देखें 19 कंटेस्टेंट्स की फुल लिस्ट

Bigg Boss 18 Contestants List: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' की शुरुआत हो चुकी है। शो में इस बार 19 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है, जिसमें से एक गधराज भी हैं।
08:09 AM Oct 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Contestants.
Advertisement

Bigg Boss 18 Contestants List: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। बीती रात शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें टीवी जगत की कई जानी-मानी हस्तियों ने एंट्री ली। शो की शुरुआत ठीक वैसे ही हुई जैसा बताया जा रहा था। शुरुआत में ही बिग बॉस ने बता दिया कि इस बार टाइम का तांडव देखने को मिलेगा। हैरानी तब हुई जब बिग बॉस ने सलमान खान को भी टाइम के तांडव से बचने नहीं दिया। उन्हें न सिर्फ उनका पास्ट दिखाया बल्कि फ्यूचर का आईना भी दिखा डाला। खैर अब बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर हो चुका है। सेलिब्रिटीज घर में कंटेस्टेंट बनकर आ चुके हैं। आइए जानते हैं कि आखिर बिग बॉस के टाइम के तांडव में इस बार कौन-कौन से 19 कंटेस्टेंट्स कैद हुए हैं।

Advertisement

चाहत पांडे

पिछले कई दिनों से चर्चा थी कि टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे बिग बॉस 18 में एंट्री कर सकती हैं। अब उन्होंने इन कयासों पर पुष्टि लगाते हुए सलमान खान के शो पर एंट्री कर ली है। चाहत बिग बॉस के घर में एंट्री करने वालीं पहली कंटेस्टेंट बनीं। बता दें कि चाहत पांडे दुर्गा- माता की छाया, हमारी बहू सिल्क और नथ जेवर या जंजीर जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

शहजादा धामी

सलमान खान के शो में एंट्री करने वाले दूसरे कंटेस्टेंट शहजादा धामी बने जिन्होंने शो में आते ही मेकर्स पर जमकर हमला बोला। जाहिर है कि उन्हें राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से रातों-रात बाहर कर दिया गया था।

Advertisement

अविनाश मिश्रा

तेरी गलियां और इश्कबाज जैसे कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुके अविनाश मिश्रा भी बिग बॉस के घर में कैद होने के लिए पहुंच चुके हैं। अपनी डैशिंग एंट्री से अविनाश ने पहले ही दिखा दिया कि वो घर के अंदर काफी स्मार्ट प्ले करने वाले हैं।

शिल्पा शिरोडकर

90 के दौर की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी लंबे वक्त के बाद स्क्रीन पर वापसी कर चुकी हैं। उन्हें बिग बॉस 18 में देखना वाकई फैंस के लिए भी काफी सरप्राइजिंग रहा है। अब देखना होगा कि शिल्पा शो में क्या कमाल दिखाती हैं।

तेजिंदर सिंह बग्गा

बिग बॉस 18 के 5वें कंटेस्टेंट तेजिंदर सिंह बग्गा बने हैं, जो भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव रह चुके हैं। प्रेजेंट टाइम में 38 साल के तजिंदर उत्तराखंड भाजपा युवा शाखा के प्रभारी भी हैं।

श्रुतिका अर्जुन

साउथ की एक्ट्रेस श्रुतिका अर्जुन भी सलमान खान के शो में अपना जलवा दिखाने के लिए आ चुकी हैं। शो के दौरान उन्होंने अपने करियर को लेकर दिलचस्प खुलासा किया। श्रुतिका ने बताया कि उन्होंने अपने करियर में सिर्फ 4 फिल्में की हैं, जो फ्लॉप रहीं।

नायरा एम बनर्जी

टीवी की पिशाचिनी यानी नायरा एम बनर्जी भी बिग बॉस 18 में जलवे दिखाने आ चुकी हैं। जाहिर है कि नायरा को इससे पहले 'खतरों के खिलाड़ी 13' में देखा गया था। उन्होंने अपने करियर में तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है।

चुम दरांग

अरुणाचल प्रदेश की ब्यूटी और एक्ट्रेस चुम दरांग भी सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में आ चुकी हैं। उन्होंने भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर की थी। अब उन्हें बिग बॉस में देखना फैंस के लिए काफी इंटरेस्टिंग हो सकता है।

करण वीर मेहरा

खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर और टीवी के पॉपुलर एक्टर करण वीर मेहरा ने बिग बॉस 18 में आने की खबरों को सच कर दिखाया है। सलमान खान के शो में उन्होंने धांसू एंट्री की है। बता दें कि करणवीर को इससे पहले रागिनी एमएमएस 2, मेरे डैड की मारुति, ब्लड मनी, बदमाशियां और आमीन जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

रजत दलाल

कंट्रोवर्सी में घिर चुके वेटलिफ्टर रजत दलाल ने बिग बॉस 18 में 10वें कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की। शो में आते ही उन्होंने फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी पर जमकर हमला बोला। जाहिर है कि जेल जा चुके रजत दलाल शो के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर सकते हैं।

मुस्कान बामने

टीवी शो अनुपमा की एक्ट्रेस मुस्कान बामने भी सलमान खान के शो में हिस्सा ले चुकी हैं। जाहिर है कि उन्हें अनुपमा में पाखी का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी मिली थी। अब मुस्कान बिग बॉस के घर में अपनी मुस्कान का जलवा बिखेरेंगी।

अरफीन खान और सारा अरफीन खान

बिग बॉस 18 में एक बार फिर पति और पत्नी की जोड़ी दिखाई देने वाली है क्योंकि बिग बॉस के घर में अरफीन खान और सारा अरफीन खान की एंट्री हुई है। बता दें कि अरफीन खान बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के लाइफ कोच रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में ‘गधे’ का खुल गया राज, कंटेस्टेंट्स के साथ जानवरों की होगी एंट्री?

हेमा शर्मा उर्फ वायरल भाभी

'जिंदगी बर्बाद हो गया' से रातों-रात वायरल हुईं हेमा शर्मा उर्फ वायरल भाभी भी सलमान खान के शो में एंट्री कर चुकी हैं। उन्हें दबंग 3, यमला पगला दीवाना फिर से और वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

गुणरत्न सदावर्ते

बिग बॉस 18 में इस बार वकील की एंट्री भी हुई है। ये कोई और नहीं बल्कि मशहूर एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते हैं, जो तब चर्चा में आए जब उनपर मार्च 2023 में वकील पर एनसीपी नेता शरद पवार पर हमला करने के लिए उकसाने का आरोप लगा था।

ईशा सिंह

टीवी एक्ट्रेस ईशा सिंह को भला कौन नहीं जानता है? 17 साल की उम्र में इश्क का रंग सफ़ेद टीवी शो से अपना करियर शुरू करने वालीं ईशा अब बिग बॉस 18 के घर में एंट्री कर चुकी हैं। उन्हें 2016 में हिट शो एक था राजा एक थी रानी से सफलता मिली थी।

विवियन डीसेना

प्यार की एक कहानी और मधुबाला जैसे कई हिट शोज का हिस्सा रह चुके टीवी एक्टर विवियन डीसेना ने करीब 8 साल के बाद फाइनली बिग बॉस के लिए हामी भरी। उन्होंने शो में जबरदस्त एंट्री ली और आते ही नया इतिहास रच दिया। दरअसल, बिग बॉस ने खुद विवियन डीसेना को पहला फाइनलिस्ट अनाउंस कर दिया है।

एलिस कौशिक

टीवी शो पांड्या स्टोर फेम एक्ट्रेस एलिस कौशिक भी बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। बिग बॉस ने विवियन डीसेना के साथ एलिस को भी दूसरा फाइनलिस्ट घोषित किया है। वहीं सलमान ने भी कहा कि एलिस फाइनल्स तक अपनी जगह बना सकती हैं।

गधराज

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ है, जब 19वें कंटेस्टेंट बनकर गधराज यानी गधे न एंट्री ली है। 18 कंटेस्टेंट्स के बीच में गधराज की एंट्री काफी यूनिक और जबरदस्त रही। अब देखना होगा कि वो सलमान खान के शो में क्या करते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement