होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में दूसरे हफ्ते में टॉप 5 पर कौन? चौथा और 5वां नाम नहीं होगा हजम

Bigg Boss 18 Contestants Popularity Ranking Week 2: सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 के दूसरे हफ्ते की कंटेस्टेंट पॉपुलैरिटी रेकिंग लिस्ट आ गई है। आइए देखते हैं कि इस बार कौन है वो जो टॉप पांच में है?
10:42 AM Oct 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18 Contestants Popularity Ranking Week 2: सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों खबरों के बाजार में टॉप पर चल रहा है। इंटरनेट पर शो से जुड़ी तमाम खबरें मौजूद हैं। इस बीच अब कंटेस्टेंट पॉपुलैरिटी रेकिंग के दूसरे वीक की लिस्ट भी आ गई है। जी हां, शो में टॉप पांच पर कौन चल रहा है? आइए जानते हैं...

Advertisement

कंटेस्टेंट पॉपुलैरिटी रेकिंग लिस्ट जारी

बिग बॉस से जुड़े अपडेट शेयर करने वाले एक्स अकाउंट बिग बॉस तक ने दूसरे हफ्ते की कंटेस्टेंट पॉपुलैरिटी रेकिंग लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर करणवीर मेहरा का नाम है। दूसरे नंबर पर लोगों ने रजत दलाल को पसंद किया है। तीसरे नंबर पर विवियन डीसेना हैं। चौथें नंबर पर चाहत पांडे और पांचवे नंबर पर अविनाश मिश्रा हैं। बता दें कि ये लिस्ट पोस्ट पर लाइक्स के हिसाब से जारी की गई है। हालांकि हर हफ्ते इसमें लोगों की चॉइस के हिसाब से बदलाव होता रहता है।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

इस पोस्ट पर अब यूजर्स ने जमकर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि विवियन ही घर का बॉस है। दूसरे यूजर ने लिखा कि विवियन डीसेना बेस्ट है। तीसरे यूजर ने लिखा कि इस लिस्ट में अविनाश कैसे हो सकता है। चौथे यूजर ने कमेंट किया कि बिग बॉस के घर में बस रजत दलाल फेवरेट हैं। एक और यूजर ने लिखा कि इस बार अच्छा बदलाव हुआ है। एक अन्य यूजर ने कहा कि फाइट टॉप थ्री में है।

Advertisement

धमाकेदार था 'वीकेंड का वार'

हाल ही में शो में 'वीकेंड का वार' एपिसोड आया, जिसमें सलमान खान नजर आए। सलमान ने हमेशा की तरह ही इस बार भी घरवालों की क्लास लगाई। भाईजान का अंदाज फैंस और दर्शकों को हमेशा ही पसंद आता है। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि इस बार के वीकेंड के वार में क्या खास होगा, क्योंकि शो इस वक्त अपने पूरे चरम पर है और शो के ट्विस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

कंटेस्टेंट्स में कांटे की टक्कर

हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि बिग बॉस 18 का विनर कौन होगा? क्योंकि इस बार कई कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर है। सभी अपने चाहने वाले को सपोर्ट कर रहे हैं। शो के प्रीमियर ही शो के फाइनलिस्ट अनाउंस कर दिए गए थे। ऐसे में जाहिर है कि घरवालों के बीच शो को जीनते की होड़-सी है। अब वक्त के साथ ही पता लगेगा कि बिग बॉस के 18वें सीजन का विनर कौन होगा?

यह भी पढ़ें- Kichcha Sudeep की बेटी का दादी के निधन के बाद क्यों फूटा गुस्सा? बोलीं- जब मेरे पापा रो…

Open in App
Advertisement
Tags :
Avinash Mishrabigg boss 18Chahat Pandeykaranveer mehraRajat DalalSalman KhanVivian Dsena
Advertisement
Advertisement