होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Gangubai में नजर आ चुकी हैं Bigg Boss की 8वीं कंटेस्टेंट, ट्रॉफी के अलावा क्या है शो में आने की वजह?

Bigg Boss 18: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 18 शुरू हो गया है। शो में इस बार 18 कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं और 19वें नंबर पर 'गधराज' हैं। सलमान के इस शो में इस बार हर कोई अपने आपमें दम रखता है, तो जाहिर है कि इस बार कुछ तो धमाका होगा।
12:54 PM Oct 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 18 'टाइम ट्रैवल' थीम के साथ 'तांडव' मचाने के लिए आ चुका है। जी हां, शो के शुरू होते ही इसमें मसाला देखने को मिल रहा है। बिग बॉस में इस बार एक ऐसी कंटेस्टेंट की भी हुई एंट्री हुई है, जो 'गंगूबाई' में नजर आ चुकी हैं। अगर आपने इन्हें फिल्म में मिस कर दिया, तो यहां आप इनके बारे में सब जान सकते हैं, लेकिन इनका कहना है कि वो बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से बिग बॉस में आई हैं। अब वो किसलिए शो में आई हैं? आइए जानते हैं...

Advertisement

फिल्म 'गंगूबाई' में कर चुकी हैं काम

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस की 8वीं कंटेस्टेंट चुम दरांग हैं। जी हां, चुम दरांग ने आलिय भट्ट संग उनकी पॉपुलर फिल्म 'गंगूबाई' में भी काम किया है। इसका खुलासा खुद चुम ने बिग बॉस के प्रीमियर में किया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि वो शो में क्यों आई हैं। जैसे ही चुम ने एंट्री की, तो सलमान ने उनका वेलकम किया और उन्हें बताया कि वो सदस्य नंबर 8 क्यों हैं?

शो में क्यों आई हैं चुम?

चुम के बारे में बताते हुए सलमान खान कहते हैं कि ये अरुणाचल प्रदेश की हैं और इन्होंने बहुत सारे ब्यूटी पेजेंट्स जीते हैं। साथ ही सलमान खान कहते हैं कि आपने इन्हें वेब सीरीज और फिल्म में भी देखा है, जैसे- बधाई दो और गंगूबाई का भी हिस्सा रही हैं। इसके बाद अनिरुद्ध आचार्य, चुम से पूछते हैं कि वो शो में क्यों आई हैं, तो चुम जवाब देती हैं कि जीतने के लिए।

Advertisement

ट्रॉफी और फन के अलावा क्या करना चाहती हैं चुम?

इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद चुम कहती हैं कि यहां फन करने के लिए और सबसे बड़ी बात कि अरुणाचल को रिप्रजेंट करने के लिए। इसके बाद अनिरुद्ध आचार्य, चुम से उनकी शादी के बारे में सवाल करते हैं, तो सलमान कहते हैं कि आप सबसे बस शादी के बारे में ही क्यों पूछ रहे हैं, तो अनिरुद्ध आचार्य कहते हैं कि मैं चाहता हूं कि सबका घर बस जाए।

गंगूबाई में क्या रोल?

चुम दरांग की बात करें तो उन्होंने गंगूबाई में चुम का किरदार निभाया था। हो सकता है कि बहुत सारे लोगों ने फिल्म में उनको नोटिस नहीं किया हो, लेकिन बिग बॉस में तो वो अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। देखने वाली बात होगी कि शो में चुम क्या-क्या कमाल करेगी।

यह भी पढ़ें- आखिरी दो कंटेस्टेंट को लेकर Bigg Boss का बड़ा दावा, Salman Khan भी हैरान

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Chum Daranggangubai kathiawadiSalman Khan
Advertisement
Advertisement