होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: Eisha Singh ने आते ही मेकर्स पर लगाया आरोप, Salman बोले-चलो केस करते हैं

Eisha Singh In Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में टीवी एक्ट्रेस ईशा सिंह ने एंट्री के साथ ही मेकर्स पर बड़ा आरोप लगा दिया है।
11:50 PM Oct 06, 2024 IST | Himanshu Soni
Eisha Singh In Bigg Boss 18
Advertisement

Eisha Singh In Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में टीवी की फेमस एक्ट्रेस ईशा सिंह ने अपनी एंट्री से धमाल मचा दिया। एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ स्टेज पर जमकर मस्ती की है। इस दौरान ईशा सिंह ने बताया कि मेकर्स उनके पीछे हाथ धोकर पीछे पड़ गए थे। शो को करने के लिए उन्होंने मना कर दिया था लेकिन ईशा को मेकर्स ने ऐसा करने नहीं दिया। क्या कुछ कहा ईशा सिंह ने, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

ईशा सिंह ने सलमान के साथ की मस्ती 

विवियन डीसेना के साथ शो 'सिर्फ तुम' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ईशा सिंह ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान ईशा सिंह ने बताया कि कलर्स वालों ने उन्हें पूरी तरह से निचोड़ लिया है। ईशा ने कहा कि मैंने शो को करने से मना कर दिया था लेकिन फिर इन लोगों ने मेरी मां को फोन मिला दिया। इन लोगों ने उन्हें भी मुझे बिग बॉस में भेजने के लिए मनाना शुरू कर दिया। इसके बाद सलमान कहते हैं कि हां ये लोग ऐसा ही करते हैं। मुझे भी ये लोग पूरी तरह से निचोड़ लेते हैं।

Advertisement

सलमान ने कहा- चलो केस करते हैं

इसके बाद सलमान खान ने ईशा से कहा कि चलो इन लोगों के ऊपर केस कर देते हैं, जिसके बाद ईशा सिंह ने कहा कि जी सर मैं आपके साथ हूं। चलिए ऐसा ही करते हैं। आपको बता दें ईशा सिंह को बिग बॉस के मेकर्स काफी सालों से अप्रोच कर रहे थे लेकिन एक्ट्रेस हमेशा शो के लिए मना कर रही थीं। हालांकि इस बार ईशा शो के मेकर्स को मना नहीं कर पाई और 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने के लिए आ गईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में पहले ही दिन मिले टॉप 2 फाइनलिस्ट, एक की कहानी सुन भावुक हुए Salman Khan

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Eisha Singh
Advertisement
Advertisement