होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 के घर से बाहर हुई 'वायरल भाभी', Hema Sharma के बेघर होने के 5 कारण

Bigg Boss 18 First Elimination: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 से पहला कंटेस्टेंट बेघर हो गया है। जी हां, हेमा शर्मा को शो से पत्ता कट गया है। आइए जानते हैं हेमा के बेघर होने के पांच कारण?
10:08 AM Oct 19, 2024 IST | Nancy Tomar
hema sharma
Advertisement

Bigg Boss 18 First Elimination: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आ रहे ट्विस्ट दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। इस बार शो में 'टाइम का तांडव' हो रहा है और अब आ गया है वो समय जब किसी 18 कंटेस्टेंट में से किसी एक घरवाले को बेघर होना होगा। जी हां, शो में पहला एलिमिनेशन हो चुका है और 'वायरल भाभी' यानी हेमा शर्मा शो की पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जो बेघर हुई हैं।

Advertisement

हेमा शर्मा हुईं बेघर

बिग बॉस 18 से जुड़े अपडेट शेयर करने वाले एक्स अकाउंट बिग बॉस तक ने एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी शेयर की है। इस पोस्ट पर अब लोगों का रिएक्शन भी सामने आ रहा है। शो से इतनी जल्दी हेमा के बाहर होने पर भी लोगों के मन में सवाल है। आइए आपको बताते हैं वो कारण जिसकी वजह से हेमा शर्मा शो के बाहर हुई हैं।

इन कारणों की वजह से बेघर हुई हेमा शर्मा

रोज रंग बदलती है

जबसे हेमा शर्मा शो में आई हैं, तबसे ही हर रोज वो एक अलग रंग में नजर आई हैं। कभी चाहत की मदद करके खुद को महान बनाने की कोशिश, तो कभी ये कहना ही चाहत के बदले जेल आकर उन्होंने बेहद गलत फैसला किया। मदद के नाम पर हेमा ने खुद को हाईलाइट करने की कोशिश की, जो कहीं ना कहीं उनके बाहर होने का कारण बना है।

Advertisement

शो में आते ही तोड़ा नियम

बिग बॉस के घर में रहने के लिए अपने नियम-कायदे और कानून होते हैं, लेकिन हेमा शर्म जैसे ही शो में आई थी तो उन्होंने नेशनल टीवी पर शो का नियम तोड़ा, जो किसी को भी मंजूर नहीं थी। शो में हेमा शर्मा ने एक पेपर पर मेकअप से नंबर लिखा था, जिसके बाद वायरल भाभी को बिग बॉस से डांट पड़ी थी।

जेल से बाहर आते ही फुस्स

शो के पहले ही दिन हेमा शर्मा ने चाहत पांडे की जगह जेल में जाने का फैसला किया था, लेकिन बाद में ऐसा लगा कि उन्होंने मजबूरी में ये फैसला लिया, क्योंकि जबतक हेमा जेल में रही तो खूब कंटेंट दिया, लेकिन जैसे ही वो जेल से बाहर आई, तो उनके पास कुछ खास नहीं था और दर्शकों को वो बोर करती नजर आई।

पॉवर का सही इस्तेमाल नहीं किया

दरअसल, बिग बॉस के घर में हेमा शर्मा और तजिंदर बग्गा भले ही जेल में थे, लेकिन दोनों के पास खास पॉवर थी, जिसकी दम पर ये दोनों जो चाहे वो घरवालों से करवा सकते थे। जी हां, इन्हीं दोनों के पास राशन की पॉवर थी, लेकिन शो में ऐसा लगा कि हेमा शर्मा अपनी इस पॉवर का सही यूज नहीं कर पाई।

शो में ओवरएक्टिंग

हेमा शर्मा जबसे बिग बॉस के घर में आई हैं, तबसे ही ओवरएक्टिंग करती गई। शो के प्रीमियर के दिन भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया था। दर्शक हेमा को नेचुरल देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और हेमा खुद को अच्छा दिखाने के चक्कर में बार-बार ओवरएक्टिंग करती गई।

यह भी पढ़ें- Salman Khan को किस तरह बचाने में जुटी है पुलिस? पैपराजी ने भी कवरेज के बदल दिए नियम

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Bigg Boss 18 First EliminationHema SharmaSalman Khan
Advertisement
Advertisement