होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 से बाहर होते ही हेमा ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बताया शो के टॉप 5 कौन?

Hema Sharma Evict Interview: हेमा शर्मा यानी 'वायरल भाभी' बिग बॉस 18 के घर से बेघर हो चुकी हैं। सलमान खान के शो में हेमा शर्मा पहली कंटेस्टेंट रही हैं, जो एलिमिनेट हुई हैं। आइए जानते हैं कि हेमा ने घर से बाहर आने के बाद क्या कहा है?
08:12 AM Oct 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Hema Sharma
Advertisement

Hema Sharma Evict Interview: हेमा शर्मा यानी 'वायरल भाभी' बिग बॉस 18 के घर से बेघर हो चुकी हैं। शो से बाहर आने के बाद अब हेमा शर्मा का एविक्ट इंटरव्यू भी सामने आ गया है। जी हां, हेमा शर्मा ने शो से बाहर आने के बाद शो के बारे में कई बातों का खुलासा किया है। आइए जानते हैं कि हेमा शर्मा यानी वायरल भाभी का बिग बॉस के घर में सफर कैसा रहा?

Advertisement

क्या बोलीं हेमा शर्मा?

हेमा शर्मा के शो से बाहर आने के बाद शो से जुड़े कई सवाल किए गए। जब हेमा से पूछा गया कि शो के घर में उनका बेस्ट फ्रेंड कौन था? इस पर हेमा ने जवाब दिया कि मुझे ऐसा लगता है कि शो में 17 यानी सभी कंटेस्टेंट क्लोज थे। सब मेरे पक्के दोस्त थे और कोई दुश्मन नहीं था। चढ्ढी-बढ्ढी से भी ज्यादा क्लोज। इसेक बाद हेमा से पूछा गया कि क्या कुछ ऐसा है, जिसे आप अपनी जर्नी ने हटाना चाहे? इस पर हेमा कहती हैं कि नहीं ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं अपनी जर्नी से मिटाना चाहूं।

घर में हेमा को कौन-सी सीख मिली?

फिर हेमा से सवाल किया गया कि घर में आपको कौन-सी सीख मिली। इस सवाल पर हेमा जवाब देती हैं कि बस यही कि कुछ भी कहो तो सोच-समझकर बोल लेना। चाहे वो अपने घर में हो या फिर घर के बाहर हो, ये मेरी छोटी-सी सलाह है। इसके बाद हेमा से पूछा गया कि बिग बॉस के घर में आप क्या सबसे ज्यादा मिस करोगी। इस पर हेमा ने जवाब दिया कि चाहत को मिस कर रहू हूं। काश, मैं उसको गले लगा पाती।

Advertisement

पैकेज, फाइटिंग-एंटरटेनिंग, एक्शन

इसके बाद हेमा से सवाल हुआ कि अपनी जर्नी को तीन शब्दों में बताएं, तो हेमा कहती हैं कि पेकैज, फाइटिंग-एंटरटेनिंग, एक्शन। इसके बाद वायरल भाभी से सवाल किया गया कि घर की कौन-सी बात आप सबके ज्यादा मिस करोगी, तो हेमा कहती हैं कि सुबह उठकर डांस करना, जिसके लिए मैं शो में जाने से पहले तैयार थी। अविनाश के बारे में क्या कहोगी? हेमा ने कहा कि अविनाश बहुत अच्छा लड़का है।

सबसे मिलना चाहती हैं हेमा शर्मा

बिग बॉस में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट कौन हैं? हेमा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि विवियन है, करण, चाहत, अविनाश और अभी रजत का चल रहा है। फिर हेमा से पूछा गया कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद आप किस कंटेस्टेंट से मिलोगे, तो हेमा कहती हैं कि मैं सबसे मिलूंगी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: इस बार नॉमिनेशन लिस्ट में कौन-कौन? हो सकता है डबल एविक्शन

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Hema SharmaSalman Khan
Advertisement
Advertisement