खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss 18 में लागू होंगे 'बिग बॉस ओटीटी' के नियम? या मेकर्स बदल देंगे गेम

Bigg Boss 18: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में इस बार कई चीजें ऐसी थी, जो नई थी या उनमें बदलाव हुआ था। अब सवाल ये है कि क्या बिग बॉस के 18वें सीजन में भी ये बदलाव होगा या फिर बिग बॉस अपना पुराना पैटर्न फॉलो करेंगे?
06:01 PM Aug 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर अभी से बज बन रहा है। लोगों में कंट्रोवर्शियल शो के 18वें सीजन को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है। एक तरफ शो के कंटेस्टेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं, तो दूसरी ओर चर्चा हो रही है कि क्या बिग बॉस 18 में बिग बॉस ओटीटी के नियम लागू होंगे या फिर शो के 18वें सीजन में मेकर्स पूरा गेम ही बदल देंगे? आइए आपको बताते हैं कि आखिर बिग बॉस ओटीटी के वो कौन-से नियम हैं, जो बिग बॉस के 18वें सीजन में बदल सकते हैं?

Advertisement

इन नियमों में हो सकता है बदलाव?

बाहरवाला

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजर में बिग बॉस ने एक 'बाहरवाला' बनाया था। बाहरवाला के पास घर के अंदर ही फोन पर बाहर ही खबरें मिलती हैं। इतना ही नहीं बल्कि नॉमिनेशन और एलिमिनेशन में भी बाहरवाला का सीधा कनेक्शन होता है। बिग बॉस ओटीटी 3 में बाहरवाले का अपना एक अलग जलवा रहा है, लेकिन शो के आखिर में बिग बॉस ने भी माना की ये ज्यादा काम का नहीं है।

हेड ऑफ द हाउस

बिग बॉस ओटीटी में मेकर्स ने 'हेड ऑफ द हाउस' भी बनाया था। जी हां, शो के घर में 'हेड ऑफ द हाउस' के पास सारी पॉवर होती है। हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि क्या बिग बॉस के 18वें सीजन में भी हेड ऑफ द हाउस को रखा जाएगा या मेकर्स इस नियम में बदलाव करेंगे। हालांकि अब ये तो शो के ऑन एयर होने के बाद ही पता लगेगा।

Advertisement

कंटेस्टेंट को मिलेंगे अलग कमरे या ओटीटी की तरह हॉल में बीतेगी रात

बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के लिए सिर्फ एक हॉल का इंतजाम किया गया था। अब लोगों के मन में ये सवाल है कि क्या बिग बॉस के 18वें सीजन में भी कंटेस्टेंट की रात ओटीटी की तरह हॉल में बीतेगी या फिर बिग बॉस पुराना नियम अपनाएंगे। अब देखने वाली बात होगी कि शो में क्या बदलाव होने वाला है?

क्या भाषा पर लगेगी पाबंदी या फिर से टटूेगा शो का नियम?

दरअसल, बिग बॉस के घर में अगर कोई घरवाला अंग्रेजी भाषा को यूज करता है, तो बिग बॉस उसे तुरंत टोक देते हैं और इसके लिए दंड भी मिलता है। हालांकि ओटीटी में इस बार बिग बॉस ने ऐसा कुछ भी नहीं किया। अब सवाल ये है कि क्या बिग बॉस 18 में भी ऐसा ही होगा या फिर बिग बॉस पहले की तरह सख्ती बरतेंगे।

शो का एंथम

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की सुबह गाने के साथ हुई है। हालांकि शो में सुबह एंथम बजता था। इस बार बिग बॉस का ये नियम भी अलग था। हालांकि शो के 18वें सीजन की सुबह कैसे होगी अब ये तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें- Madhuri Dixit से मिलने के लिए बेकरार हैं ये एक्टर? सबके सामने कहा- मैं बेहोश ना…

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Salman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement