होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 की जेल में क्या सुविधा? आखिर क्यों करेगा इसमें रहने का मन?

Bigg Boss 18: बिग बॉस का 18वां सीजन शुरू होने में अब ज्यादा टाइम नहीं बचा है। शो के शुरू होने में अब 48 घंटे से भी कम का टाइम रह गया है। जी हां, फैंस शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच हम आपको शो की जेल के बारे में बता रहे हैं।
02:17 PM Oct 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: अब बस कुछ घंटे और शुरू हो जाएगा 'टाइम का तांडव'... जी हां, बिग बॉस का 18वां सीजन शुरू होने में अब ज्यादा टाइम नहीं बचा है। जैसे-जैसे शो के प्रीमियर का टाइम नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे फैंस के दिलों की धड़कनें भी बढ़ रही हैं। अब शो को लेकर पहले से इतना बज बना हुआ है कि दर्शकों में इसको लेकर एक्साइमेंट लेवल बढ़ना तो लाजिमी है। इस बार शो को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें एक जेल भी होगी। इस जेल में रहने वाले के लिए क्या खास होगा? आइए जानते हैं...

Advertisement

बिग बॉस 18 के घर की जेल में क्या खास?

हाल ही में सामने आए शो के घर में वीडियो और बिग बॉस हाउस की लीक तस्वीरों में बिग बॉस 18 के घर की जेल के अंदर का नजरा देखने को मिला है। शो के घर की इस जेल में जो भी रहेगा, वो कैसा फील करेगा ये तो समय के साथ उसे पता लगेगा, लेकिन अगर इस जेल की बात करें तो सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि जेल का दरवाजा लोहे का बना है और सूरज के आकार का बना है।

सीसीटीवी कैमरा

साथ ही दरवाजे पर एक सीसीटीवी कैमरा भी लगा है। साथ ही एक दिवार पर खिड़की जैसी भी जगह है, जिस पर बिग बॉस की आंख बनी हुई है। इस जेल के अंदर के नजारे की बात करें तो इसमें जो भी रहेगा उसके लिए बड़े से पत्थर के शिला पर गद्दा नजर आ रहा है, जिस पर एक कंबल भी रखा है। इसके साथ ही इस जेल में एक टेलीफोन भी नजर आ रहा है, जिसके जरिए बिग बॉस जेल के अंदर रहने वाले से बात कर सकते हैं या फिर इसका क्या यूज होगा ये शो में पता लगेगा।

Advertisement

क्यों करेगा रहने का मन?

साथ ही शो के घर का जो पहला वीडियो सामने आया है, उसमें बताया गया है कि इस जेल में एक अलग सा शोर होगा। इस वीडियो में कहा गया कि यहां रहने का मन तो जरूर करेगा, आखिर ऐसा क्या होगा कि जेल में रहने का भी मन करेगा। अब इसका पता तो वक्त के साथ ही लगेगा क्योंकि ये कोई आम या फिर ऐसी-वैसी जेल नहीं है। जी हां, बिग बॉस के घर की जेल है, तो जाहिर है कि इसमें कुछ तो खास होगा ही। अब इसके लिए तो शो के शुरू होने का इंतजार करना ही होगा।

यह भी पढ़ें- Sector 36 के ‘प्रेम सिंह’ की जिंदगी का कड़वा सच, जिगरी दोस्त Vikrant Massey से दूर क्यों?

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement