होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 की TRP गिरने के 5 कारण, क्यों Salman Khan के होने पर भी रैंकिग कमजोर?

Bigg Boss 18, Salman Khan: टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर जहां फैंस में अलग ही क्रेज रहता है। वहीं, इस बार के सीजन की टीआरपी लगातार गिर रही है। सलमान खान के शो में होने के बाद भी दर्शकों बोर फील कर रहे हैं।
11:26 AM Oct 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18, Salman Khan
Advertisement

Bigg Boss 18, Salman Khan: टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 18 इस वक्त जमकर लाइमलाइट चुरा रहा है। इस शो को लेकर दर्शकों में एक अलग ही लेवल का क्रेज देखने को मिलता है। फैंस बेहद चाहकर शो को देखते हैं और इसके लिए पागल रहते हैं। दरअसल, हाल ही में सलमान खान के शो की टीआरपी में धड़ाम से गिरती नजर आई। ये होना भी लाजिमी था क्योंकि घर में अविनाश का घरवालों को परेशान करना दर्शकों को रास नहीं आया। आइए जानते हैं वो कारण जिनकी वजह से शो की रेटिंग का दिवाली पर दिवाला निकल सकता है।

Advertisement

कोई नई एक्टिविटी नहीं

दरअसल, ये तो सभी जानते हैं कि इस वक्त सलमान खान अपनी जान को जोखिम में डालकर शो की शूटिंग कर रहे हैं। बावजूद इसके सलमान खान के शो को लोगों ने कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया और इसका सबसे बड़ा है शो में किसी तरह की कोई नई एक्टिविटी ना होना। बिग बॉस में हमेशा नए टास्क दिए देखने को मिलते हैं, लेकिन इस बार राशन और नॉमिनेशन को छोड़कर कुछ नया नहीं दिख रहा है।

नए पैंतरे अपनाने चाहिए

राशन और नॉमिनेशन को लेकर शो में कंटेस्टेंट को खूब जद्दोजहद करनी पड़ रही है। ऐसे में दर्शकों का मानना है कि इसके लिए स्टार्स को कुछ नए तरीके या फिर पैंतरे अपनाने की जरूरत है। इस तरह से सूखा-सूखा रहने से काम नहीं चलेगा और इससे लोगों को कुछ मजा भी नहीं आ रहा है।

Advertisement

ओरिजनल पर्सनैलिटी नहीं

इस बार के सीजन में एक चीज ऐसी है, जो सबमें दिख रही है और वो है अपने स्टारडम के नशे में चूर होना। शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट को देखकर ऐसा लग रहा है कि सब फेक हैं किसी की भी अपनी ओरिजनल पर्सनैलिटी नजर नहीं आ रही है। ऐसे में दर्शकों को इसको लेकर भी कुछ मजा नहीं आ रहा है।

सलमान खान का क्रेज कम

बिग बॉस को लेकर कुछ लोगों का ये भी कहना है कि अब सलमान खान का वैसा क्रेज नहीं रहा है और अब दर्शक उनको होस्ट के तौर पर नहीं देखना चाहते। इसलिए एक कारण ये भी हो सकता, जिसकी वजह से शो की टीआरपी सलमान के होने के बाद भी धड़ाम से गिर रही है।

फैंस का स्टैंडर्ड बदल रहा

गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान, बिग बॉस 18 के सेट पर वापस आए। वापस आने के बाद सलमान इस दौरान बेहद इमोशनल नजर आए। हालांकि सलमान की इमोशनल बातें भी लोगों का दिल नहीं पिघला पाई और दर्शक शो से किनारा करते नजर आए।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के वायरल वीडियो से Salim के बयान का सच रिवील, ‘भाईजान’ जानवरों से करते हैं प्यार

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Salman Khan
Advertisement
Advertisement