होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss में आकर 'गलती' कर चुकीं ये 5 हसीनाएं! इस बार मुस्कान बामने बनीं टार्गेट?

Bigg Boss History: टीवी एक्ट्रेस मुस्कान बामने बिग बॉस 18 में ढाई हफ्ते रहने के बाद शो से बाहर हो गईं। वो तीन हफ्ते तक लगातार नॉमिनेट हुई थीं। घरवालों के वोटों के आधार पर अब एक्ट्रेस बेघर हो गई हैं।
02:37 PM Oct 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Bigg Boss History: बिग बॉस 18 इन दिनों दर्शकों का काफी ध्यान खींच रहा है। ढाई हफ्ते तक घर में रहने के बाद बीते दिनों मुस्कान बामने का शो से सफर खत्म हो गया। घर से बाहर आने के बाद मुस्कान ने अपनी जर्नी पर बात की और बताया कि घर में रहते हुए वो ज्यादा सोचने लगी थीं। दरअसल, एक्ट्रेस पहले ही दिन से घर में काफी खोई-खोई सी दिखाई दे रही थीं। कम इन्वॉल्वमेंट के चलते उन्हें अन्य घरवालों ने मिलकर तीनों हफ्ते तक नॉमिनेट किया था।

Advertisement

बीते एपिसोड में घरवालों के वोटों के आधार पर आखिरकार मुस्कान बामने बेघर हो गईं। वैसे आपको बता दें कि ऐसी कई टीवी हसीनाएं हैं, जिन्होंने बिग बॉस में आकर 'गुनाह' किया था। अन्य कंटेस्टेंट्स ने उन्हें घर से बेघर करने का एक मौका नहीं छोड़ा था। आइए देखें पूरी लिस्ट...

सुकीर्ति कांडपाल

टीवी एक्ट्रेस सुकीर्ति कांडपाल बिग बॉस की जर्नी का हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि उनका सफर लंबा नहीं रहा और उन्हें नॉमिनेट होना पड़ा था। दरअसल, शो के दौरान सुकीर्ति किसी से झगड़ा नहीं करती थीं। उन्हें कई बार घर के अंदर घुटते हुए देखा गया था। इस वजह से वो नॉमिनेट होकर इविक्ट हो गईं।

Advertisement

दलजीत कौर

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर का सफर भी कुछ ऐसा ही रहा है। एक्ट्रेस ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी, तब दर्शकों को उनसे काफी उम्मीदें थीं। हालांकि पहले ही हफ्ते में कम इन्वॉल्वमेंट की वजह से वो नॉमिनेट हुईं और बेघर हो गईं।

यह भी पढ़ें: मुस्कान बामने के बाद घर में एक और इविक्शन! Bigg Boss 18 में आएगा बड़ा ट्विस्ट

नेहा पेंडसे

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने बिग बॉस के घर में झगड़ा करने से साफ मना कर दिया था। कंटेस्टेंट्स के साथ ज्यादा कनेक्शन नहीं बना पाईं नेहा दूसरे हफ्ते में ही बिग बॉस के घर से बेघर हो गई थीं।

दिगांगना सूर्यवंशी

टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी की बिग बॉस भी कुछ ऐसी ही रही थी। शो में उन्होंने लड़ना तो दूर किसी घरवाले से ऊंची आवाज में बात तक नहीं की थी। नतीजा यह हुआ कि दिगांगना शो से आउट हो गईं।

सुंबुल तौकीर खान

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान लंबे वक्त तक बिग बॉस में टिक तो गई थीं लेकिन इसके पीछे की वजह उनकी उनकी फैन फॉलोइंग थी। घरवाले उन्हें घर से बेघर करने का एक मौका नहीं छोड़ रहे थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement