Bigg Boss 18 के सीनियर्स कंटेस्टेंट बनेंगे ये दो चेहरे? नाम सामने आते ही फैंस हुए पागल

Bigg Boss 18: टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 18 जल्द ही शुरू होने वाला है। शो को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इस बार के सीजन में कुछ बड़ा धमाका हो सकता है। मेकर्स शो के 18वें सीजन को और भी मसालेदार बना सकते हैं।

featuredImage
Bigg Boss 18

Advertisement

Advertisement

Bigg Boss 18: टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस अक्सर ही दर्शकों को बहुत पसंद आता है। इस बार शो का 18वां सीजन शुरू होने वाला है। शो के 18वें सीजन को लेकर फैंस में भी जबरदस्त एक्साइटमेंट है। शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी कई नाम सामने आ रहे हैं, लेकिन अभी तक किसी का नाम ऑफिशियली नहीं आया है। हालांकि इस बीच अब शो के दो सीनियर्स के नाम सामने आ रहे हैं, जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट लेवल दोगुनी बढ़ गई है।

बिग बॉस 18 में कुछ तो अलग होगा?

गौरतलब है कि बिग बॉस 18 को लेकर रोज कुछ ना कुछ अपडेट आता रहता है। 6 या 7 अक्टूबर को शो के 18वें सीजन का प्रीमियर हो सकता है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर पूरी हलचल है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि शो के आने वाले सीजन में जमकर मसाला देखने को मिलेगा। मेकर्स बिग बॉस 18 को और भी धमाकेदार बना रहे हैं।

अब्दु रोजिक और मुनव्वर फारुकी

शो में नया मोड़ लाने के लिए मेकर्स पूर्व कंटेस्टेंट को भी शो में ला सकते हैं, जो बतौर सीनियर्स कंटेस्टेंट शो का हिस्सा होंगे। शो से जुड़े अंदरूनी सूत्रों की मानें तो इस बार के सीजन में सीनियर्स कंटेस्टेंट के तौर पर अब्दु रोजिक और मुनव्वर फारुकी शामिल हो सकते हैं। हालांकि इसको लेकर कुछ भी ऑफिशियल सामने नहीं आया है, लेकिन कहा तो यही जा रहा है। इसके अलावा मेकर्स शो में टाइम ट्रैवल थीम भी ला सकते हैं।

बिग बॉस 18 में अब्दु रोजिक?

ये तो सभी जानते हैं कि अब्दु रोजिक बिग बॉस के 16वें सीजन में धमाल मचा चुके हैं। हालांकि अब कहा जा रहा है कि बिग बॉस के 18वें सीजन में भी अब्दु अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। सामने आई जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि शो में अब्दु नई भूमिका में नजर आ सकते हैं। देखने वाली बात होगी कि अगर अब्दु शो के 18वें सीजन का हिस्सा बनते हैं, तो क्या नया करेंगे?

विक्की जैन ने मुनव्वर फारुकी के शो में आने का दिया हिंट

ऐसा कहा जा रहा है कि मुनव्वर फारुकी भी बिग बॉस के 18वें सीजन का हिस्सा बन सकते हैं। दरअसल, विक्की जैन ने लाफ्टर शेफ्स की हालिया शूटिंग के दौरान इसका हिंट दिया है। फैंस बेसब्री से शो के 18वें सीजन का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा जा सकता। देखने वाली बात होगी कि इस बार के सीजन में क्या खास होने वाला है।

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor पैपराजी से क्यों हुए नाराज? Malaika Arora से जुड़ा है मामला या कोई और वजह?

Open in App
Tags :