होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: नॉमिनेशन टास्क में टूटा नियम, विवियन-चाहत भिड़े, अविनाश के टार्गेट पर शिल्पा

Bigg Boss 18 Nomination Task: बिग बॉस 18 में 'टाइम गॉड' टास्क के बाद आज रात नॉमिनेशन टास्क होने वाला है। इसका एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें अविनाश मिश्रा ने रूल ब्रेक कर दिया है। साथ ही वो शिल्पा शिरोडकर से झगड़ रहे हैं।
09:54 AM Oct 15, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Nomination Task.
Advertisement

Bigg Boss 18 Nomination Task: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच चुका है। सोमवार को शो में एक टास्क हुआ जिसमें घरवालों को 'टाइम गॉड' बनने का मौका दिया गया। इस टास्क को अरफीन खान ने जीता और अब उनके हाथ में पास्ट, प्रजेंट और फ्यूचर की पावर आ चुकी है।

Advertisement

वहीं आने वाले एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क होने वाला है, जिसके लिए घरवाले आपस में एक-दूसरे से उलझते हुए दिखाई देंगे। एक तरफ चाहत पांडे और विवियन डीसेना की तू तू- मैं मैं दिखाई देगी तो वहीं दूसरी ओर अविनाश मिश्रा ने रूल तोड़कर शिल्पा शिरोडकर को टारगेट करना शुरू कर दिया है।

नॉमिनेशन से पहले तोड़ा नियम

दरअसल, घरवालों ने नॉमिनेशन टास्क में जुगाड़ लगाना शुरू कर दिया है। जाहिर है कि बिग बॉस का नियम है कि घर में नॉमिनेशन डिस्कस नहीं कर सकते हैं लेकिन श्रुतिका अर्जुन और अविनाश मिश्रा आपस में नॉमिनेशन डिस्कस करते हैं कि करणवीर मेहरा, शिल्पा शिरोडकर और हेमा शर्मा किसी टॉपिक पर नहीं बोलते हैं। दोनों की बात को टाइम गॉड' अरफीन खान सुन लेते हैं।

Advertisement

शिल्पा शिरोडकर से हुआ झगड़ा

नॉमिनेशन डिस्कस के बाद सभी घरवाले अविनाश मिश्रा को घेर लेते हैं। वहीं अविनाश भी शिल्पा शिरोडकर को टारगेट करते हैं और उनसे झगड़ा करते हैं। इस पर शिल्पा कहती हैं, 'आप सिर्फ मुझे टारगेट कर रहे हो। मैं अपनी पर्सनैलिटी तो नहीं बदल सकती। आप फैसले नहीं लेंगे कि बिग बॉस मेरे लिए है या नहीं है।'

यह भी पढ़ें: विवियन या करणवीर नहीं, इस कंटेस्टेंट के हाथ लगी पास्ट, प्रजेंट और फ्यूचर की पावर

विवियन और चाहत में दोबारा लड़ाई

मेकर्स ने बिग बॉस 18 का जो प्रोमो वीडियो शेयर किया है, उसमें विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच तीखी तकरार होती हुई भी दिखाई दे रही है। दरअसल, विवियन खाने में तड़का डाल रहे थे। जब चाहत ने कहा कि उनकी प्लेट में भी डाल दो तो विवियन भड़क उठे। उनका कहना था कि पहले प्लीज कहो। वो नौकर नहीं हैं।

धमाकेदार होगा नॉमिनेशन टास्क

चाहत पांडे ने विवियन को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि वो किसी का अपमान नहीं कर रही हैं। इसलिए प्लीज कहने का सवाल नहीं उठता। इस पर विवियन तड़का डालते हुए कहते हैं कि थोड़ा अनग्रेटफुल बिहेव करो, वरना मैं अपनी जुबान से तड़का दूंगा। कुल मिलाकर कहा जाए तो प्रोमो देखने के बाद पता चल रहा है कि शो में नॉमिनेशन टास्क काफी धमाकेदार होने वाला है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement