होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hina Khan की राह पर निकली टीवी की 'पिशाचिनी', Bigg Boss 18 में जाने से पहले किया ये बड़ा काम

Bigg Boss 18: रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के शुरू होते ही अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। शो में हिस्सा लेने वाली एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जो शो में हिना खान की ही राह पर निकल पड़ी हैं।
09:27 PM Oct 06, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss 18 Nyra Banerjee
Advertisement

Bigg Boss 18 Nyra Banerjee: रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का आगाज होते ही दर्शकों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। इस बार शो में एक ऐसी हसीना की एंट्री हुई है, जो न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में अपने साथ 400 जोड़ी कपड़े लिए हैं। आइए जानते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में।

Advertisement

हिना खान की राह पर निकलीं एक्ट्रेस

बिग बॉस के घर में हमेशा फैशन का तड़का देखने को मिलता है। चाहे हिना खान का अनोखा स्टाइल हो या फिर प्रियंका चाहर चौधरी के सुंदर ईयररिंग्स या हो अंकिता लोखंडे का 200 कपड़ों के साथ शो में आना। हर सीजन में कोई न कोई एक्ट्रेस फैशन के मामले में सुर्खियां बटोरती आई है। इस बार नायरा बनर्जी अपने स्टाइल से सबका ध्यान खींचने के लिए तैयार हैं।

शो के लिए नायरा लेकर आईं 400 कपड़े

नायरा बनर्जी की बात करें तो वो 37 साल की हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'कदांबरी' शो से की थी। नायरा को रामायण से प्रेरित एक फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए कास्ट किया जाना था। लेकिन दुर्भाग्यवश, फिल्म निर्माण से पहले ही डायरेक्टर जी वी अय्यर का निधन हो गया, जिससे ये प्रोजेक्ट रुक गया। इसके बावजूद नायरा ने तेलुगु और तमिल सिनेमा में अपनी पहचान बनाई। 'बिग बॉस तक' की खबर के मुताबिक नायरा शो में 300-400 कपड़े लेकर आई हैं।

Advertisement

बॉलीवुड में नायरा ने रखा कदम

नायरा बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। साल 2012 में प्रियदर्शन की फिल्म 'कमाल धमाल मालामाल' से नायरा ने अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने 'ग्रीन सिग्नल', 'टेंपर' और 'आंबाला' जैसी फिल्मों में भी काम किया। विशेष बात ये है कि उन्होंने इमरान हाशमी की फिल्म 'अजहर' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था।

टीवी शो 'दिव्य दृष्टि' ने उन्हें पहचान दिलाई और अब वो बिग बॉस 18 में अपने फैशन और पर्सनेलिटी से दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उन्हें रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भी देखा गया था।

बिग बॉस में नायरा का एंट्री लेना इस सीजन को और भी दिलचस्प बनाने वाला है। उनका फैशन सेंस, उनके कपड़े और उनकी पर्सनल लाइफ की कहानियां दर्शकों को काफी एंटरटेन करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: टीवी के चहेते बेटे ने कभी छुपाई अपनी ही शादी, धर्म बदलकर मचाई सनसनी, Bigg Boss 18 के इस कंटेस्टेंट को पहचाना?

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Nyra Banerjee
Advertisement
Advertisement