होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में बी-टाउन की हसीनाओं का जलवा, बड़े पर्दे को छोड़ क्या शो में भिड़ेंगी ये एक्ट्रेसेस?

Bigg Boss 18: टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 18 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जल्दी ही शो का नया प्रोमो रिलीज किया जाएगा, जिसके लिए जबरदस्त बज बन रहा है। देखने वाली बात होगी कि इस बार शो में क्या नया होने वाला है?
09:08 AM Sep 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: टेलीविजन का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 18 आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जल्द ही शो का प्रोमो भी आने वाला है, जिसकी वजह से फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ये भी चर्चा हो रही है कि इस बार बिग बॉस के 18वें सीजन में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी नजर आने वाली हैं। ऐसा हमारा नहीं बल्कि लोगों का कहना है। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है माजरा?

Advertisement

बिग बॉस के 18वें सीजन को लेकर बज

दरअसल, बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को लेकर इस वक्त जबरदस्त बज बना हुआ है। ऐसे में जाहिर है कि कुछ न कुछ बातें तो होंगी ही और वह हो भी रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस के 18वें सीजन में वेटरन एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे, ईशा कोप्पिकर और समीरा रेड्डी को अप्रोच किया गया है। हालांकि यह कंफर्म नहीं हुआ है कि तीनों एक्ट्रेसेस शो में आएंगी या नहीं, लेकिन मेकर्स ने शो के लिए इनसे जरूर बात की है।

सोशल मीडिया पर हो रही जमकर चर्चा

इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर भी खूब बातें हो रही हैं। दरअसल, बिग बॉस तक नाम के एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया गया है, जिसको लेकर अब बातें हो रही हैं। लोगों की बातों से साफ पता लग रहा है कि शो में एक्ट्रेसेस को देखने के लिए वे कितने बेकरार हैं?

Advertisement

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

एक यूजर ने इस पर लिखा कि अगर ऐसा होता है तो इस बार का शो बेहद दिलचस्प होने वाला है। दूसरे यूजर ने कहा कि बहुत बढ़िया अब लग रहा है कि कुछ धमाकेदार होने वाला है। एक यूजर ने लिखा कि अगर यह तीनों ही शो में आ गईं तो मजा ही आ जाएगा। एक और यूजर ने कहा कि शो को देखने के लिए अलग ही लेवल का एक्साइटमेंट है।

जल्द जारी होगा शो का प्रोमो

गौरतलब है कि हाल ही में बिग बॉस 18 का टीजर जारी किया गया है, जो आते ही दर्शकों के दिलों पर छा गया। अब जल्द ही शो का प्रोमो भी जारी होने वाला है, जिसको लेकर लोगों में अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। देखने वाली बात होगी कि क्या एक्ट्रेसेस इस बार शो में आएंगी या फिर इस बार शो में कुछ बड़ा और धमाकेदार होने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर को होगा, लेकिन अभी यह भी कंफर्म नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- पहले दिन देखने आए थे 100 लोग, फिर अचानक थिएटर हाउसफुल, किस फिल्म ने किया ऐसा चमत्कार?

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Isha KoppikarPadmini KolhapureSalman KhanSameera Reddy
Advertisement
Advertisement