होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: श्रीदेवी की हूबहू कौन? जो Salman Khan के शो में लेगी एंट्री! अक्षय पर लगा चुकीं आरोप

Bigg Boss 18 Contestant: रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है, जिसके साथ ही शो की प्रीमियर डेट भी रिवील कर दी गई है। प्रोमो आने के बाद ही कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं।
10:57 AM Sep 23, 2024 IST | Jyoti Singh
Shanti Priya.
Advertisement

Bigg Boss 18 Contestant: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स ने शो का प्रोमो वीडियो शेयर कर दिया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया। प्रोमो के साथ ही प्रीमियर की डेट भी रिवील कर दी गई है। आपको बता दें कि अब फैंस को ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि 'बिग बॉस 18' 6 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। प्रोमो में सलमान खान यूनिक स्टाइल में शो की थीम अनाउंस करते दिखाई दिए। वहीं VFX देखकर फैंस भी शॉक्ड रह गए।

Advertisement

'बिग बॉस 18' का प्रोमो आने के बाद शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी रिवील हो गई है। शो में आने वाले कुल 18 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं। इनमे से एक नाम उस एक्ट्रेस का है, जिसे देखने के बाद आपको भी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की याद आ जाएगी। हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि शांति प्रिया हैं।

कौन हैं शांति प्रिया?

आपको बता दें कि शांति प्रिया 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सौगंध' से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें 'फूल और अंगार', 'इक्के पे इक्का' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया। हालांकि बॉलीवुड में आने से पहले शांति प्रिया साउथ का बड़ा नाम रह चुकी थीं। उन्होंने तमिल और तेलुगु की कई फिल्मों में काम किया था।

Advertisement

पर्सनल लाइफ की बात करें तो शांति प्रिया ने साल 1999 में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ रे से शादी कर ली थी। हालांकि सिर्फ 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ रे का हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिर्फ 35 साल की उम्र में विधवा हो चुकीं एक्ट्रेस ने फिल्म लाइन से दूरी बना ली थी।

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन से मचाया तहलका, शादीशुदा से लगाया दिल, सीक्रेट वेडिंग से फैंस को चौंकाया, TV हसीना कौन?

टीवी शोज में कर चुकीं काम

कई साल तक पर्दे से दूर रहने के बाद एक्ट्रेस शांति प्रिया ने इंडस्ट्री में वापसी की। उन्हें 'द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण' और 'माता की चौकी' समेत कुछ टीवी शोज में देखा गया। इसके अलावा वो साउथ की फिल्मों और शोज में सपोर्टिंग किरदार में नजर आ चुकी हैं।

शांति प्रिया की झलक काफी हद तक दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी से मिलती-जुलती है। अब खबर है कि एक्ट्रेस सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने जा रही हैं। हालांकि उनके नाम की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।

अक्षय कुमार पर लगा चुकी हैं आरोप

बता दें कि पिछले साल शांति प्रिया उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने अपने ही को-एक्टर अक्षय कुमार पर आरोप लगाया था। उनके इस आरोप से इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शांति प्रिया ने अक्षय कुमार पर उनके सांवले रंग का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि  फिल्म के सेट पर अक्षय ने पूरी टीम के सामने उनके काले घुटने का मजाक उड़ाया था और माफी तक नहीं मांगी थी। स्किन कलर का मजाक बनने से शांति प्रिया डिप्रेशन में चली गई थीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो