खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: प्रोमो के साथ कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, टाइम ट्रैवल का हिस्सा बनेंगे ये 14 खिलाड़ी

Bigg Boss 18 Promo And Contestants List: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 का प्रोमो जारी हो गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। इसी के साथ ही कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं।
07:58 AM Sep 17, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 18 Promo And Contestants.
Advertisement

Bigg Boss 18 Promo And Contestants List: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। फैंस इस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने भी बिग बॉस 18 का नया प्रोमो वीडियो शेयर कर दिया है। इस प्रोमो को सलमान खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी ज्यादा बढ़ा दिया है। प्रोमो शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने इसकी थीम भी रिवील कर दी है। अब जब प्रोमो आ गया है तो कंटेस्टेंट्स के नाम भला पीछे कैसे रह सकते हैं?

Advertisement

बिग बॉस 18 के प्रोमो के साथ ही शो में आने वाले नए कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं। तो देर किस बात की आइए जानते हैं कि लड़ाई-झगड़े वाले इस पॉपुलर शो में कौन-कौन से सेलिब्रिटी नजर आएंगे। हालांकि उससे पहले जानते हैं कि इस बार शो की थीम क्या होगी?

बिग बॉस 18 का प्रोमो जारी

बता दें कि सलमान खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बिग बॉस 18 का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि इस बार की थीम टाइम ट्रैवल पर बेस्ड होगी। प्रोमो की शुरुआत सलमान खान की दबंग आवाज के साथ होती है, जिसमें सुपरस्टार कहते सुने जा रहे हैं, 'बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर। अब होगा टाइम का तांडव।'

Advertisement

वहीं प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया, 'होगी एंटरटेनमेंट की पूरी इच्छा, जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट। क्या आप बिग बॉस 18 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं?'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss की 6 बातें, जिन्हें 18वें सीजन में नहीं देखना चाहते फैंस, एक चीज तो बिल्कुल पकाऊ

कब से शुरू होगा शो?

इस प्रोमो ने फैंस की एक्साइटमेंट को चार गुना आगे बढ़ा दिया है। फैंस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लगातार हार्ट इमोजी ड्राप कर रहे हैं। साथ ही सलमान खान को होस्ट के रूप में दोबारा पाकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल, बीच में खबर आई थी कि बिग बॉस के 18वें सीजन को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे।

इसके पीछे की वजह उनकी इंजरी बताई गई थी। हालांकि अब कंफर्म हो चुका है कि सलमान खान ही बिग बॉस 18 को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि शो अक्टूबर के पहले हफ्ते में दस्तक दे सकता है।

इन सेलेब्स के नाम आए सामने

उधर, प्रोमो रिलीज होने के साथ ही शो में आने वाले सेलेब्स के नाम भी सामने आ गए हैं। जिन सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं उनमें दलजीत कौर, डॉली चायवाला, करण पटेल, फैसल शेख, आयशा सिंह, सुरभि ज्योति, नुसरत जहां, शोएब इब्राहिम, शीजान खान, निया शर्मा, राज कुंद्रा, समीरा रेड्डी, सुनील कुमार और मदालसा शर्मा के नाम सामने आए हैं। हालांकि ये नाम अभी तक ऑफिशियल नहीं हुए हैं। बता दें कि मदालसा शर्मा ने हाल ही में अनाउंस किया था कि उन्होंने टीवी शो 'अनुपमा' से छोड़ दिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस अनुपमा में नजर आ सकती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement