होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 के प्रोमो में Salman Khan ने किए शो से जुड़े खुलासे, ग्रैंड प्रीमियर की डेट भी रिवील

Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस 18 का प्रोमो रिलीज हो गया है। शो के प्रोमो में न सिर्फ सलमान खान, बल्कि टाइम का तांडव नजर आ रहा है। प्रोमो के साथ शो के ग्रैंड प्रीमियर की डेट भी रिवील कर दी गई है। आइए जानते हैं कि कब खत्म होगा इंतजार?
06:45 AM Sep 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18 Promo: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 के प्रोमो का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो आखिरकार खत्म हो ही गया। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और आते ही प्रोमो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गया। शो के प्रोमो के साथ ही इसके प्रीमियर की डेट और टाइम भी रिवील कर दिया गया है। जी हां, अब बिग बॉस का 18वां सीजन शुरू होने में बेहद कम टाइम बचा है। ऐसे में जाहिर है कि शो के लिए फैंस में एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

Advertisement

कैसा है शो का प्रोमो?

बिग बॉस 18 के प्रोमो को देखकर मजा ही आ गया है। सलमान खान, टाइम के तांडव के साथ एक अलग ही अंदाज में शो को होस्ट करने वाले हैं। शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपने अलग ही स्वैग में दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में उनका वॉयस ओवर चल रहा है। शो के प्रोमो में टाइम ट्रैवल और विज्ञान का भी जिक्र किया गया है। प्रोमो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव छाएगा।

कब और कितने बजे होगा शो का प्रीमियर?

अगर शो के ग्रैंड प्रीमियर की बात करें तो अब इसमें ज्यादा समय नहीं बचा है। जी हां, शो के प्रोमो के साथ इसके प्रीमियर की डेट भी रिवील की गई है। बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर की रात 9 बजे कलर्स और जियो सिनेमा पर होगा। शो के प्रोमो वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने इस पर खूब कमेंट्स भी किए हैं।

Advertisement

लोगों को बेसब्री से शो का इंतजार

एक यूजर ने इस प्रोमो वीडियो पर कमेंट किया कि सलमान खान के बिना बिग बॉस कुछ नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा कि प्रोमो देखकर तो मजा ही आ गया। तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या प्रोमो है, इस बार का सीजन तो हिट है। एक और यूजर ने लिखा कि अब तक का सबसे बेस्ट प्रोमो। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स शो के प्रोमो की तारीफ कर रहे हैं। लोगों के पॉजिटिव कमेंट्स से साफ है कि इस बार का सीजन बेहद जबरदस्त जाने वाला है। फैंस बेसब्री से शो के प्रीमियर का वेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 35 करोड़ का बजट… Salman, Priyanka, Govinda जैसे मल्टीस्टार, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई ये फिल्म

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement